Saturday, 17 November 2018

जब मैच के बीच 11 वें ओवर में इस शख्स ने किया मिताली राज से अपने प्यार का इजहार,उसके बाद जो हुआ…

जैसा की आप सभी अवगत ही होगें कि अभी हाल ही में कई महत्‍वपूर्ण सीरीजे खेली गई जिसमें इंडियन टीम का बेहतरीन खेल प्रर्दशन रहा है। वहीं अगर बात बी जायेगा महिला क्रिकेट टीम की तो इन दिनों मिताली राज अपने बेहतरीन खेल प्रदर्शन को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बनी हुई है। आपको बता दें कि अभी हाल ही हुये टी20 मैच के 11 वें ओवर में एक शख्‍स ने मिताली राज से कर दिया अपने प्‍यार का इजहार। फिर जो हुआ वह लोगों की हैरानी का सबब बन गया।

घर बैठे 400₹ फ्री में कमाने के लिए - यहां टच करे

दरअसल इस बात में तो कोई दो राय नही है कि मीताली राज एक विस्‍फोटक बल्‍लेबाजों में से एक है, बता दें कि महिला टी20 विश्वकप में मिताली ने बेहतरीन खेल प्रदर्शन कर आयरलैंड को हराते हुये अपनी जगह सेमीफाइनल में पक्की कर ली है। वहीं मिताली राज को उनके बेहतरीन खेल प्रदर्शन के लिये उनको मैन ऑफ द मैच से सम्‍मानित किया गया। आपको बता दें कि इस मुकाबले के दौरान मिताली राज ने 56 गेंदों का सामना करते हुये 1 छक्का और 4 चौको की सहायता से 51 रनो की शानदार पारी खेली, पर इसी बीच कुछ ऐसा भी हुआ जो लोगों की हैरानी का सबब बन गया।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि इस टी20 मुकाबले में पहले टॉस जीतकर आयरलैंड ने गेंदबाजी करने का फैसला लेते हुये भारत को पहले बल्‍लेबाजी करने का न्‍योता दिया जिसके सापेक्ष इंडियन टीम ने पहली पारी में 20 ओवर खेलते हुये 6 विकेट के नुकसान पर 145 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए आयरलैंड की टीम 8 विकेट के नुकसान पर महज 93 रन ही बना सकी। जिन वजह से इंडियन टीम को जीत हासिल हुई। वही मैच के दौरान एक ऐसा दृश्य देखने मिला जिसको देखकर आप भी सोच में पड़ जायेगें। दरअसल मैच के दौरान 11वें ओवर में जब मिताली राज बल्लेबाजी कर रही थी उस समय मैदान में बैठे एक शख्स के हाथ मे कागज़ था जिसमे लिखा था मिताली राज मुझसे शादी करोगी। यह देख सभी हैरानी में पड़ गये थे। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्‍या प्रतिक्रियायें है? कमेंट बॉक्‍स में अपनी महत्‍वपूर्ण राय अवश्‍य लिखें।

घर बैठे 400₹ फ्री में कमाने के लिए - यहां टच करे