Tuesday, 18 December 2018

नहीं रहीं एक्टर विनोद खन्ना की पहली पत्नी गीतांजलि, 1985 में लिया था एक्टर से तलाक

Gitanjali

New Delhi:बॉलीवुड के मशहूर और मोस्ट पॉपुलर एक्टर विनोद खन्ना की पहली पत्नी गीतांजलि को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है। बता दें कि विनोद खन्ना के बाद अब उनका का पहला प्यार और पत्नी गीतांजली ने भी इस दुनिया को अलविदा कह दिया। महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में परिवारिक फार्महाउस में गीतांजलि ने अपनी आखिरी सांस ली।

7 साल की गीतांजली को बेहद अधिक बेचैनी की शिकायत थी अचानक ये बैचेनी बढ़ने लगी जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में इलाज के बाद वो स्वस्थ हो गई। जिसके बाद उन्हें फार्महाउस पर वापस ले आया गया। इस दौरान गीतांजलि के साथ उनके बड़े अक्षय खन्ना थे। अक्षय अपनी मां को बेडरूम में ले गए और उन्हें आराम करने के लिए बेड पर लेटा दिया। अक्षय मां को बेड पर लेटाने के बाद थोड़ी देर के लिए बहार गए, जिसके बाद वापस आए तो उनकी मां अब इस दुनिया में नहीं थी।

Gitanjali

हालांकि अपनी मां को ऐसी हालत में देख अक्षय थोड़ा हर गए लेकिन उन्हें ये यकीन नहीं हुआ। इसके बाद उन्होंने अपने भाई राहुल खन्ना और देश के बड़े डाक्टरों को घर बुलाया। जिसके बाद डाक्टरों गीतांजलि को लेकर कह दिया की वो अब इस दुनिया में रही। बता दें कि पिछले साल विनोद खन्ना भी अप्रैल में 7 साल की उम्र में दुनिया छोड़ गए थे। विनोद खन्ना और गीतांजलि ने 1985 में एक दूसरे से आपसी सहमति के साथ तलाक लिया था।

इस पोस्ट को अधिक से अधिक लोगो तक शेयर जरुर करे.