Wednesday, 19 December 2018

भूत-प्रेत पर विश्वास न करने वाली नरगिस,हार मान कर बोली-जंतू जलालतू आई बला को टाल तू,देखे ट्रेलर

'Amavas'

New Delhi: बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाकरी और सचिन जोशी की आने वाली कमबैक हॉरर फिल्म ‘अमावस’ का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका हैं। जो की बहुत ही डरावना और खौफनाक हैं। अगर आप हॉरर फिल्मों शौकिन हैं तो मुबारक हो ये फिल्म पूरी तरह से आप के लिए ही है। हॉरर फिल्मों के मुकाबले फिल्म ‘अमावस’ का ट्रेलर बहुत ही शानदार और बेहतरीन है।

इस हॉरर फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत होती है, नरगिस और सचिन जोशी की प्यारी सी लव स्टोरी से। जिसमें सचिन और नरगिस दोनों अपनी प्यार भरी जिंदगी में बहुत ही खुश दोते हैं। लेकिन तभी अनजाने में इन दोनों की ये प्रेम कहानी एक हवेली की ओर जाती हैं जो की बहुत ही भूतिया है। हालांकि फिल्म में नरगिस भूत परेत की बातों पर बिल्कुल भी विश्वास नहीं करती हैं। लेकिन उनके साथ कई ऐसी अनचाही घटनाए होती हैं जिससे उनकी प्यारी जिंदगी में भूतों वाली सुनामी आ जाती हैं। इसके आगे की कहानी की के लिए आपको फिल्म के रिलीज होने का इंतजार करना पड़ेगा।

 'Amavas'
बता दें कि फिल्म ‘अमावस’ से नरगिस और सचिन दोनों ही अपना फिल्मों में कमबैक कर रहे हैं। हालांकि नरगिस फिल्म ‘5 वेडिंग’ में नजर आई थी। लेकिन ये फिल्म खास नहीं चली। वहीं सचिन इस फिल्म से काफी लंबे समय बाद वासपी कर रहे हैं। इस फिल्म को फेमस फिल्ममेकर भूषण पटेल ने डायरेक्ट किया हैं। बता दें कि ये फिल्म अगले साल 11 जनवरी को सिनेमाघरों में सभी को डराते हुए नजर आएगी

इस पोस्ट को अधिक से अधिक लोगो तक शेयर जरुर करे.