Tuesday, 18 December 2018

'जीरो' में दिखेगी शाहरुख खान और जीशान अयूब की दिल छू लेने वाली दोस्ती

shahrukh khan and zeeshan ayyub zero interesting story

नई दिल्ली। आनंद एल राय के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जीरो’ में शाहरुख खान और जीशान अयूब द्वारा चित्रित बुउआ और गुड्डू के बीच मिलनसार याराना देखने मिलेगा। जबकि दोनों अभिनेताओं की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को टीजर और गाने के रिलीज के बाद से ही खूब पसंद किया जा रहा है, लेकिन यह एक कम ज्ञात तथ्य है कि शाहरुख खान और जीशान अयूब वास्तविक जीवन में भी बहुत अच्छे दोस्त हैं।

मेरठ के निवासी जीशान अय्यूब ने शाहरूख खान को मेरठ का हावभाव और बातचीत करने का तरीका अपनाने में मदद की थी क्योंकि फिल्म में बुउआ भी मेरठ शहर के निवासी है। युवा अभिनेता सुपरस्टार के साथ उस उच्चारण में ही बातचीत किया करते थे जिससे शाहरुख को यह भाषा जल्दी सीखने में मदद मिली। 

PunjabKesari

शाहरुख खान और जीशान अयूब इससे पहले फिल्म “रईस” में अपनी दोस्ती के साथ दर्शकों का दिल जीत चुके है। हाल ही में रिलीज हुए फ़िल्म के ट्रेलर को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया, परिणामस्वरूप देश की जनता अब वर्ष की सबसे अनुमानित फिल्म में से एक को देखने के लिए उत्सुक है।

“जीरो” में शाहरुख खान बौने बउआ, अनुष्का शर्मा सेरेब्रल लकवा से पीड़ित आफिया जो एक वैज्ञानिक है और कैटरीना कैफ बॉलीवुड सुपरस्टार (बाबिता कुमारी) की भूमिका में नज़र आएंगी।  रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट और कलर येलो प्रोडक्शन्स की फ़िल्म “जीरो” गौरी खान द्वारा निर्मित है। अनुष्का शर्मा, कटरीना कैफ और शाहरुख खान द्वारा अभिनीत “जीरो” 21 दिसंबर 218 में रिलीज होने के लिए तैयार है।    

इस पोस्ट को अधिक से अधिक लोगो तक शेयर जरुर करे.