Tuesday, 8 January 2019

वसुंधरा राजे ने सवर्णों को 10 %आरक्षण देने के फैसले को बताया क्रांतिकारी कदम

मोदी सरकार के सवर्णों को 1 प्रतिशत आरक्षण देने के फैसले को लेकर राजजगह के पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने मोदी सरकार के इस फैसले को क्रांतिकारी फैसला बताया है.

जयपुर: तीन राज्यों में सत्ता गवाने के बाद अब मोदी कैबिनेट ने सवर्णों को आरक्षण देने का फैसला किया है. राजजगह के पूर्व मुख्यमंत्री ने मोदी सरकार के इस फैसले को क्रांतिकारी फैसला बताया है. बता दें कि मोदी सरकार के सवर्णों को 1 प्रतिशत आरक्षण देने के फैसले के बाद से सवर्ण समाज में खुशी का माहौल है. वहीं मोदी कैबिनेट के इस फैसले को भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी और पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने क्रांतिकारी फैसला करार दिया है.

सैनी के अनुसार गरीब सवर्ण किसी भी समाज का हो सकता है,उसकी मदद करना सरकार का काम है. सैनी के अनुसार केंद्र की भाजपा सरकार ने सबका साथ सबका विकास के अवधारणा को साकार किया हैं. वहीं पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के अनुसार मोदी कैबिनेट का फैसला ऐतिहासिक फैसला है. और इससे गरीब सवर्ण समाज में खुशी की लहर है. गौरतलब है कि नरेंद्र मोदी कैबिनेट ने आज अहम फैसला करते हुए गरीब स्वर्ण समाज को 1 प्रतिशत आरक्षण देने का फैसला करते हुए लोकसभा चुनाव से पहले एक बड़ा चुनावी फैसला लिया है.

घर बैठे फ्री में पैसे कमाने के लिए अभी देख - यहाँ कमाये

इस पोस्ट को अधिक से अधिक लोगो तक शेयर करे, और इस तरह के पोस्ट को पढने के लिए आप हमारी वेबसाइट विजिट करते रहे.