Sunday, 13 January 2019

प्रधानमंत्री ने कहा-वर्ष 2019 का लोकसभा चुनाव, मजबूत या कमजोर सरकार चुनने के लिए होगा

BJP is a political party that can take the country to new heights - PM Narendra Modi

प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने विपक्षी दलों के प्रस्‍तावित महागठबंधन को विफल प्रयोग बताया है। उन्‍होंने आरोप लगाया है कि गठबंधन में शामिल दल भाई-भतीजावाद और भ्रष्‍टाचार को बढ़ावा देने वाली कमजोर सरकार बनाने के इरादे से एकजुट हो रहे हैं।

इन दिनों भारतीय राजनीतिक इतिहास के एक असफल प्रयोग को महागठबंधन के नाम से प्रचारित करने का अभियान चल रहा है। जब कांग्रेस इतनी गर्त में भी नहीं थी तब उन्‍होंने कांग्रेस को छोड़ा और कांग्रेस के सामने खड़े हुए थे अब आज जब कांग्रेस रसातल में है, भ्रष्‍टाचार में डूबी हुई है, उसके बड़े-बड़े नेता जमानत पर हैं, तो ये कांग्रेस विरोध में जन्‍मे हुए दल कांग्रेस के सामने जाकर सरेंडर कर रहे हैं।

आज नई दिल्‍ली में रामलीला मैदान में पार्टी के राष्‍ट्रीय अधिवेशन के समापन-सत्र को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि यह जनता को तय करना है कि वह मजबूत सरकार चाहती है या गठबंधन वाली कमजोर सरकार।

ये सारे मिलकर अब देश में एक मजबूर सरकार बनाने में जुट गए हैं वो नहीं चाहते कि देश में मजबूत सरकार बने और उनकी दुकान फिर बंद हो जाए। वो मजबूर सरकार चाहते हैं। ताकि भ्रष्‍टाचार कर सकें। इस देश का नागरिक मजबूत सरकार चाहता है ताकि व्‍यवस्‍था में भ्रष्‍टाचार को खत्‍म कर सके।

आप इस बार के चुनाव में किसे वोट देंगे - अभी वोट करें

इस पोस्ट को अधिक से अधिक लोगो तक शेयर करे, और इस तरह के पोस्ट को पढने के लिए आप हमारी वेबसाइट विजिट करते रहे.