Monday, 7 January 2019

राहुल ने पीएम को अयोग्य करार दिया बोले, बेरोजगारों की फौज खड़ी की

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने नोटबंदी, बेरोजगारी जैसे मुद्दों को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम अयोग्य व्यक्ति हैं, वह किसी की भी नहीं सुनते हैं। एक साथ कई ट्वीट करके राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जीएसटी को जिस तरह से लागू किया गया उसकी वजह से लोगों को काफी नुकसान उठाना पड़ा है।

पीएम ने किया पलटवार

इससे पहले पीएम मोदी ने झारखंड में एक रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि कांग्रेस देश के किसानों को कर्जमाफी के नाम पर गुमराह कर रही है। कांग्रेस किसानो को महज वोटबैंक समझती है। वहीं ओडिशा में रैली को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा था कि पूर्व की सरकार में विपक्ष मिडलमैन के लिए काम कर रहा था नाकि देश की सेना की जरूरतों के लिए। राहुल गांधी ने कई मीडिया रिपोर्ट का हवाला देते हुए भाजपा सरकार पर आरोप लगाया कि गब्बर सिंह टैक्स और नोटबंदी की वजह से देश को काफी नुकसान हुआ है।

बेरोजगारी चरम पर

राहुल गांधी ने कहा कि मोदी सरकार में किसानों की हालत काफी खराब है, बेरोजगारी चरम पर है, युवा नौकरी की तलाश में भटक रहा है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार ने देश में बेरोजगारों की फौज खड़ी कर दी है और उन्हें हिंसा की ढकेल दिया है। उन्होंने कहा कि अगला चुनाव रोजगार, स्वास्थ्य जैसे मुद्दों पर लड़ा जाएगा। राहुल ने कहा कि मौजूदा समय में सबसे बड़ी समस्या यह है कि हर रोज 3 बेरोजगार बाजार में आ रहे हैं, लेकिन इनमे से सिर्फ 45 लोगों को ही रोजगार मिल पा रहा है।

हिंसा फैल रही

राहुल गांधी ने कहा कि मोदी सरकार बेरोजगारों की फौज तैयार कर रही है, हर महीने लाखों बेरोजगार तैयार हो रहे हैं। अगर आप इन युवाओं को नौकरी देने में विफल हैं तो ये लोग नाराज होंगे, फिर इनकी नाराजगी अलग-अलग तरीके से सामने आएगी। आप इसे फैक्ट्रियों, खेत आदि में देख सकते हैं। उन्होंने कहा कि ये युवा हिंसा की राह पकड़ सकते हैं। आप पहले ही देख सकते हैं कि हिंसा शुरू हो चुकी है। जिस तरह से देश के अलग-अलग हिस्सों में भीड़ ने लोगों को मार दिया, उसने लोगों के गुस्से को जाहिर किया है।

घर बैठे फ्री में पैसे कमाने के लिए अभी देख - यहाँ कमाये

इस पोस्ट को अधिक से अधिक लोगो तक शेयर करे, और इस तरह के पोस्ट को पढने के लिए आप हमारी वेबसाइट विजिट करते रहे.