Monday, 14 January 2019

मोदी ने गठबन्धन एवं परिवारवाद पर साधा निशाना

नई दिल्ली 13 जनवरी।प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने कहा है कि अवसरवादी गठबंधन और वंशवादी पार्टियां अपना खुद का सामाज्‍य खड़ा करना चाहती है, लेकिन भाजपा जनता को अधिकार सम्‍पन्‍न बनाना चाहती है।

श्री मोदी आज वीडियो कांफ्रेसिंग के जरिये तमिलनाडु में मयिलादुतरई, पेरम्‍बलूर, शिवगंगा, तेनी और विरूदुनगर के बूथ स्‍तर के भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ संवाद कर रहे थे।उन्होने कहा कि भारतीय जनता पार्टी राष्‍ट्र सेवा के लिए राजनीति में है जबकि अन्‍य राजनैतिक दल फूट डालो और राज करो की नीति पर चलकर अपना वोट बैंक खड़ा करना चाहते हैं।

उन्होने विश्‍वास व्‍यक्‍त किया कि भाजपा लोकसभा चुनावों में शानदार प्रदर्शन करेगी। श्री मोदी ने कहा कि आगामी चुनाव सरकार के विकास के एजेंडा को आगे बढ़ाने के लिए भाजपा और देश के लिए बहुत महत्‍वपूर्ण हैं।प्रधानमंत्री ने कहा कि तमिलनाडु अपने वस्‍त्र उद्योग के लिए मशहूर है और उनकी सरकार ने इस क्षेत्र को बढ़ावा देने के लिए खासतौर पर कदम उठाये हैं।

श्री मोदी ने यह कहा कि यह धारणा गलत है कि कारोबारी सुवि‍धा से सिर्फ बड़ी कम्‍पनियों को फायदा होता है, क्‍योंकि इससे सूक्ष्‍म, लघु और मझोले उद्योग क्षेत्र तथा छोटे कारोबारियों को भी लाभ मिलता है।

आप इस बार के चुनाव में किसे वोट देंगे - अभी वोट करें

इस पोस्ट को अधिक से अधिक लोगो तक शेयर करे, और इस तरह के पोस्ट को पढने के लिए आप हमारी वेबसाइट विजिट करते रहे.