Monday, 7 January 2019

शाह बोले, कांग्रेस नहीं चाहती राम मंदिर का मुद्दा जल्दी निपटे

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को कहा कि पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव विकास, रक्षा और देश के आत्मसम्मान जैसे मुद्दों पर लड़ेगी. उन्होंने विश्वास जताया कि भाजपा 3 से अधिक सीट जीतेगी और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सत्ता बरकरार रहेगी. बता दें, 214 के चुनाव में बीजेपी ने 282 सीटों पर जीत दर्ज की थी जो सरकार बनाने के लिए आवश्यक संख्या से अधिक थी.

नई दिल्ली: देश के बहुचर्चित राम मंदिर मामले पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का बयान सामने आया है. उन्होंने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा, ‘कांग्रेस नहीं चाहती कि यह मुद्दा जल्द निपटे. भाजपा की घोषणा के मुताबिक हम चाहते हैं कि राम मंदिर का निर्माण हो लेकिन कानून के दायरे में रहकर हम ऐसा चाहते हैं.’

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि विकास, रक्षा और देश का आत्मसम्मान भाजपा के लिए अगले आम चुनावों में मुख्य मुद्दे होंगे. हम चाहते हैं कि राम मंदिर का निर्माण कानून के दायरे में हो.

सत्ता में बरकरार रहेगी बीजेपी
शाह ने विश्वास जताया कि भाजपा 3 से अधिक सीटें जीतेगी और मोदी की सत्ता बरकरार रहेगी. बता दें, 214 के चुनाव में बीजेपी ने 282 सीटों पर जीत दर्ज की थी जो सरकार बनाने के लिए आवश्यक संख्या से अधिक थी.

प. बंगाल में 23 से अधिक सीटें जीतेगी BJP

उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में चुनाव परिदृश्य में काफी बदलाव होंगे, जहां भाजपा 42 में से 23 से अधिक सीट जीतेगी. उन्होंने दावा किया कि उनकी पार्टी देश के पूर्वोत्तर क्षेत्र में 25 में से 21 सीटों पर जीत दर्ज करेगी.

महागठबंधन सरकार मजबूर सरकार
भाजपा विरोधी दलों के एकजुट होने पर शाह ने कहा कि कांग्रेस की महागठबंधन सरकार मजबूर सरकार देगी और मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा मजबूत सरकार दे सकती है. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने पूरे देश में विकास के काफी काम किए हैं लेकिन देश की सुरक्षा को मजबूत करना ज्यादा उल्लेखनीय है.

घर बैठे फ्री में पैसे कमाने के लिए अभी देख - यहाँ कमाये

इस पोस्ट को अधिक से अधिक लोगो तक शेयर करे, और इस तरह के पोस्ट को पढने के लिए आप हमारी वेबसाइट विजिट करते रहे.