Monday, 7 January 2019

बीजेपी संसद के बिगड़े बोला, कहा-वेतन से नहीं पूरा होता घर का खर्च, चोरी तो करनी ही पड़ेगी

बीजेपी सांसद हरीश द्विवेदी

उत्तर प्रदेश में में मोदी सरकार के  एक सांसद ने विवादित बयान ने कोहराम मचा दिया है .बताते चले  बीजेपी सांसद हरीश द्विवेदी के तनख्वाह को लेकर एक विवादित बयान दिया है.  दरअसल, बस्ती के जिला पंचायत सभागार में एक युवा संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम में ही बीजेपी के बस्ती लोकसभा सीट से सांसद हरीश द्विवेदी ने यह बयान दिया।

भाजपा सांसद ने  बस्ती के जिला पंचायत सभागार में आयोजित युवा संवाद में एक बार फिर नेताओं को वर्तमान व्यवस्था में कमी के चलते चोरी करने की बात कही. उन्होंने मंत्रियों, राजनेताओं के खर्च के बारे में कहा कि सैलरी से कोई सांसद, मंत्री अपना चुनाव क्षेत्र नहीं चला सकता. उसके लिए धन प्राप्ति के लिए अन्य उपाय करने पड़ते हैं

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, सांसद हरीश ने कहा कि अगर कोई सांसद अपने क्षेत्र में कुशलता से काम करना चाहता है, तो उसे कम से कम 12 लोगों की जरूरत है।

यदि आप चाहते हैं कि एक सांसद चोरी न करे तो सुविधाएं बढ़ाई जाएं। उन्होंने कहा कि तनख्वाह से कोई सांसद या मंत्री अपने चुनाव क्षेत्र को नहीं चला सकता। उसके लिए कई दूसरे जुगाड़ करने पड़ते हैं।

Harish Dwivedi BJP MP (Basti): If an MP wishes to function efficiently in their area ,they need at least 12 people. If you want that an MP must not steal then increase facilities and I’m telling you that a senior primary school teacher earns more than an MP these days. pic.twitter.com/nmNf8SFbC3

ANI UP (@ANINewsUP) January 7, 219

उन्होंने आगे कहा कि मैं आपको बता रहा हूं कि एक वरिष्ठ प्राथमिक विद्यालय का शिक्षक इन दिनों एक सांसद से ज्यादा कमाता है। यानि की एक सांसद का सैलरी वरिष्ठ प्राइमरी के अध्यापक से भी कम है। ऐसे में वो चोरी नहीं करेगा तो कैसे काम चलेगा।

सांसद ने इस मामले पर पार्टी के बड़े नेताओं से चर्चा भी करने को कहा है। इस दौरान उन्होंने दिल्ली की केजरीवाल सरकार की तारीफ करते हुए विधानसभा में भत्ते बढ़ाने की सराहना की।

आप इस बार के चुनाव में किसे वोट देंगे - अभी वोट करें

इस पोस्ट को अधिक से अधिक लोगो तक शेयर करे, और इस तरह के पोस्ट को पढने के लिए आप हमारी वेबसाइट विजिट करते रहे.