Saturday, 12 January 2019

BSP प्रत्याशी की PM और CM को चुनौती, कहा- ‘पत्थर का जवाब AK-47 से देता हूं मैं…’

पूर्व विदेश मंत्री नटवर सिंह के बेटे जगत सिंह ने एक ऐसा बयान दिया है जिसे विवाद पैदा हो सकता है। राजजगह के अलवर जिले की रामगढ़ विधानसभा सीट से बसपा प्रत्याशी जगत सिंह ने अपनी चुनावी जनसभा के दौरान जो बयान दिया था वो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जगत सिंह पत्थर का जवाब एके-47 से देने की बात कर रहे हैं। वीडियो को लेकर अभी तक जगत सिंह की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। जिसमें वे PM नरेन्द्र मोदी, CM अशोक गहलोत व पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को ललकार रहे हैं। सीने में गोली खाने व एके-47 से जवाब देने तक की बात रहे हैं।

जयपुर: पूर्व विदेश मंत्री नटवर सिंह के बेटे और बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) के नेता जगत सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राजजगह के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और यहां की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को लेकर विवादित बयान दिया है. रामगढ़ सीट से बीएसपी के प्रत्याशी जगत सिंह ने अपने समर्थकों के बीच कहा, ‘मैं पीछे नहीं हटूंगा भाइयों. गोली चलेगी तो पहली गोली मेरे सीने में लगेगी.

पत्थर का जवाब एके 47 के साथ करता हूं मैं, तो आ जाओ अशोक जी, आ जाओ मोदी जी, आ जाओ वसुंधरा जी, सबको पेटी पैक कर के भेजूंगा.’ जिस दौरान जगत सिंह यह बोल रहे थे वहां मौजूद किसी ने मोबाइल से उनका  वीडियो बना लिया. 3 सेकेंड के विवादित बयान वाला यह वीडियो वायरल हो रहा है.

बता दें कि पिछले महीने संपन्न राजजगह विधानसभा चुनाव में रामगढ़ विधानसभा सीट पर बीएसपी प्रत्याशी लक्ष्मण सिंह के निधन हो जाने से यहां चुनाव टाल दिया गया था. 9 जनवरी को जगत सिंह ने बीएसपी के टिकट पर यहां अपना पर्चा भरा था. न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार उनके भड़काऊ भाषण वाला यह वीडियो नामांकन दाखिल करने के बाद का है. रामगढ़ सीट पर 28 जनवरी को चुनाव होना है और 31 जनवरी को यहां काउंटिग होगी.

11 दिसंबर, 218 को आए 199 सीटों के चुनाव नतीजों में राजजगह में कांग्रेस को 11 सीटें मिली थी. यहां बीएसपी के 6 प्रत्याशियों ने जीत हासिल की थी. नतीजों के कुछ दिन बाद बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने कांग्रेस को बिना शर्त समर्थन का ऐलान किया था.

घर बैठे फ्री में पैसे कमाने के लिए अभी देख - यहाँ कमाये

इस पोस्ट को अधिक से अधिक लोगो तक शेयर करे, और इस तरह के पोस्ट को पढने के लिए आप हमारी वेबसाइट विजिट करते रहे.