Thursday, 14 February 2019

शाहरुख खान और गौरी खान की ये 10 रेयर तस्वीरें, इससे पहले नहीं देखी होंगी आपने


बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान और गौरी खान की जोड़ी को आज के समय में बॉलीवुड की सबसे बेस्ट जोड़ी कहा जाता है, इन दोनों की शादी 25 अक्टूबर 1991 को हुई थी, शाहरुख खान और गौरी की शादी को 27 साल हो चुके हैं लेकिन अभी तक इन दोनों के बीच कभी भी मनमुटाव की जैसी स्थिति देखने को नहीं मिली है.

आज हम आपको शाहरुख खान और गौरी खान की 10 रेयर तस्वीरें दिखा रहे हैं, उम्मीद करते हैं आपको शाहरुख खान और गौरी खान की यह तस्वीरें जरूर पसंद आएंगी।
घर बैठे फ्री में पैसे कमाने के लिए अभी देख - Earn Free

शाहरुख खान को हिंदी सिनेमा जगत का सबसे बड़ा स्टार माना जाता है, ऐसे में उनके आगे पीछे हमेशा हजारों खूबसूरत लड़कियां रहती हैं लेकिन पत्नी गौरी खान की चाहत ने शाहरुख खान को कभी भटकने नहीं दिया।

जैसा कि आप सभी लोग जानते हैं शाहरुख खान मुस्लिम है और गौरी खान का जन्म एक हिंदू ब्राह्मण परिवार में हुआ था, कहा जाता है कि गौरी खान के माता पिता इस शादी के लिए मंजूर नहीं थे जिस वजह से शाहरुख खान को गौरी के माता पिता को इंप्रेस करने के लिए 5 सालों तक हिंदू बनने का नाटक करना पड़ा।

घर बैठे फ्री में पैसे कमाने के लिए अभी देख - Earn Free
बहुत सारे लोग समझते हैं कि हिंदू ब्राह्मण परिवार से ताल्लुक रखने वाली गौरी ने शाहरुख खान से इसलिए शादी की थी क्योंकि वह स्टार अभिनेता थे, लेकिन यह सब गलत है क्योंकि शाहरुख खान और गौरी खान अपने स्कूल के दिनों से ही एक दूसरे से प्यार करते थे.

कहा जाता है कि शाहरुख खान और गौरी खान ने 3 बार शादी की है, उन्होंने पहली शादी कोर्ट में की थी दूसरी शादी हिंदी रीति-रिवाज और तीसरी शादी मुस्लिम रीति रिवाज से की थी.
घर बैठे फ्री में पैसे कमाने के लिए अभी देख - Earn Free

शाहरुख खान और गौरी खान पिछले लंबे समय से सुखी विवाहित जीवन व्यतीत कर रहे हैं, उनके तीन बच्चे हैं.

शाहरुख खान और गौरी खान के बीच लंबे समय से काफी अच्छा तालमेल देखने को मिल रहा है, एक तरफ बॉलीवुड में आजकल कलाकारों के रिश्ते को संभाल पाना मुश्किल हो रहा है दूसरी तरफ शाहरुख खान और गौरी खान मजबूती से एक दूसरे का साथ निभा रहे हैं, जो अन्य बॉलीवुड सितारों के लिए प्रेरणा का स्रोत बन सकता है.
घर बैठे फ्री में पैसे कमाने के लिए अभी देख - Earn Free