Thursday, 7 February 2019

#10yearschallenge पर प्रियंका ने शेयर किया ऐसा पोस्ट, कहा-आपकी मदद चाहिए…

priyanka chopra share emotional

मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में 1 इयर्स चैलेंज को लेकर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

PunjabKesari

पोस्ट में प्रियंका ने लिखा आज हर जगह #1yearschallenge की बात हो रही है, मैं अपने जीवन के बीते 1 सालों के बारे में सोचा तो मुझे लगा की मेरे भी जीवन में इन 1 सालों में बहुत कुछ बदल गया है। मेरे बाल मेरे कपडें पहनने के ढंग से लेकर मेरे जीवन भी बदल गया है। मेरी शादी भी हो गई है। इन 1 सालों में मैंने बहुत कुछ अनुभव किया है कि मैंने इस वक्त जो कुछ भी हासिल किया है वो हमेशा से एक जिज्ञासा रही, इससे मुझे आगे बढ़ाने में काफी मदद मिली। मैं आज जहां हूं। मुझे एक लंबी यात्रा पर निकलना है। जहां मैं कुछ बड़ें और एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी लोगों से मिलूं। उन लोगों से मुझे बहुत कुछ सिखाना भी है। मैं जिस यात्रा पर चल रही हूं मुझे वहां पर चलने के लिए आपकी मदत चाहिए। मैं अपने साथियों से, रोल मॉडल्स से और दोस्तों से सिर्फ एक बात जान सकूं #Justonething।

PunjabKesari

जोधपुर में रचाई थी शादी 

प्रियंका ने पिछले साल अमेरिकन सिंगर निक के साथ जोधपुर के उम्मेद भवन में शादी रचाई। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हुईं थीं। दोनों ने अपनी रॉयल वेडिंग को सीक्रेट रखा था। 



घर बैठे फ्री पैसे कमाने के लिए क्लिक करे यहाँ जाये

PunjabKesari

ओमान में मनाया हनीमून

बीते दिनों प्रियंका पति निक के साथ हनीमून मनाने ओमान में गई हुई थीं। उन्होंने सोशल मीडिया पर खूब तस्वीरें शेयर की थीं। तस्वीरों में निकयंका एक दूसरे के साथ मस्ती करते हुए नजर आए थे। 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका की हाॅलीवुड फिल्म ‘Isn’t It Romantic’ वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज होगी।  इसके अलावा प्रियंका की बॉलीवुड मूवी ‘द स्काई इज पिंक’में नजर आएंगी। फिल्म में उनके साथ जायरा वसीम और फरहान अख्तर मुख्य किरदार में हैं। इसे सोनाली बोस ने डायरेक्ट किया है।

इस पोस्ट को अधिक से अधिक लोगो तक शेयर करे, और इस तरह के पोस्ट को पढने के लिए आप हमारी वेबसाइट विजिट करते रहे.