Thursday, 7 February 2019

देखें, न्यूजीलैंड के चयनकर्ताओं ने पांच वनडे मैचों की सीरीज के पहले तीन वनडे में मिली हार के बाद टीम में बड़े बदलाव किए..

आज एक बार फिर मै कुछ खेल से जुडी नयी पोस्ट की अपडेट लेकर आया हूँ, इस पोस्ट को अंत तक पढ़ते रहे ..

न्यूजीलैंड के चयनकर्ताओं ने पांच वनडे मैचों की सीरीज के पहले तीन वनडे में मिली हार के बाद टीम में बड़े बदलाव किए हैं। अंतिम दो वनडे के लिए टीम में बदलाव करने के बाद चयनकर्ताओं ने अब टी2 सीरीज के लिए घरेलू सीजन में शानदार प्रदर्शन कर रहे दो खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया है। इन दोनों खिलाड़ियों के नाम डैरिल मिशेल और ब्लेयर टिकनेर हैं।

न्यूजीलैंड के चयनकर्ताओं ने ऑलराउंडर डैरिल मिशेल और तेज गेंदबाज ब्लेयर टिकनेर को अपनी टी2 टीम में शामिल किया है। बता दें कि पांच वनडे मैचों की सीरीज के बाद न्यूजीलैंड को भारत के खिलाफ अपनी धरती पर तीन मैचों की टी2 सीरीज भी खेलनी है।
डैरिल मिशेल पूर्व रग्बी कोच जॉन मिशेल के पुत्र हैं। उन्हें डॉमेस्टिक टी2 टूर्नामेंट और न्यूजीलैंड ए की तरफ से वनडे क्रिकेट में बेहतरीन फॉर्म दिखाने की वजह से टीम में शामिल किया गया है। हालांकि तेज गेंदबाज टिकनेर हैमिल्टन में खेले जाने वाले तीसरे टी2 में टीम से जुड़ेंगे और वह लोकी फर्ग्यूसन की जगह लेंगे।

जिमी नीशम के चोटिल होने के बाद श्रीलंका के खिलाफ टी2 टीम में शामिल किए गए डग ब्रासवेल को एक बार फिर टीम में जगह मिली है। न्यूजीलैंड के चयनकर्ता गाविन लार्सेन ने कहा - मिशेल ने कुछ शानदार प्रदर्शन करके टीम में अपने लिए जगह जीती है। हाल ही में 23 गेंदों पर खेली गई उनकी 61 रन की पारी उनमें से एक है।



घर बैठे फ्री पैसे कमाने के लिए क्लिक करे यहाँ जाये

निचे कमेंट करके अपने राय जरुर बताये की आपको ये पोस्ट कैसी लगी

इस पोस्ट को अधिक से अधिक लोगो तक शेयर करे, और इस तरह के पोस्ट को पढने के लिए आप हमारी वेबसाइट विजिट करते रहे.