Thursday, 7 February 2019

फिल्म सोनचिड़िया शूट करने के लिए इस खास तकनीक का हुआ इस्तेमाल

new technique used first time in sonchiriya shooting

नई दिल्ली। फिल्म ‘सोनचिड़िया’ अपनी घोषणा के बाद से ही सुर्खियों में बनी हुई है। चंबल की कहानी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए दर्शक काफी उत्सुक है। जब से फिल्म का ट्रेलर आया है तब से फिल्म के प्रति प्रेक्षकों की जिज्ञासा ओर बढ़ गयी है। फिल्म ‘सोनचिड़िया’ में बहुत ही दमदार एक्शन सीन देखने मिलेंगे। 

 

फिल्म के अहम मुठभेड़ के सीन को गोरिला तकनीक से शूट किया गया है, गोरिला तकनीक में कैमरा छुपाकर सीन शूट किया जाता है। इस तकनीक से सभी सीन असल लगते है, यह तकनीक बहुत भीड़ में बड़ी कारगर साबित होती है। फिल्म में एक सीन है जहाँ गाँववालो के बीच डकैतों की मुठभेड़ होती है, निर्देशक इस सीन में गाँववालो के भी असल हावभाव दिखाना चाहते ते थे इसीलिए उन्होंने कैमरा छुपाकर यह सीन शूट किया। 

 

जब सीन पूरा हुआ तब जाकर गांववालों को समझ आया की फिल्म की शूटिंग हो रही थी। सीन पूरा होने के पश्चात निर्देशक ने गांववालो को बताया की यह शूटिंग चल रही थी। सोनचिड़िया में 197 के दशक में स्थापित कहानी देखने मिलेगी जिसमें एक छोटा शहरों में डकैतों द्वारा शासित और प्रभुत्व नजर आएगा। इतना ही नहीं, यहाँ सत्ता हासिल करने के लिए कई गिरोह संघर्ष की लड़ाई लड़ते हुए नजर आएंगे। 



घर बैठे फ्री पैसे कमाने के लिए क्लिक करे यहाँ जाये

 

वही, फिल्म की थीम को मद्देनजर रखते हुए स्टारकास्ट इंटेंस अवतार में दिखाई देगी जिसकी झलक हाल ही में रिलीज हुई ट्रेलर में भी देखने मिली। मुख्य भूमिका में सुशांत सिंह राजपूत, भूमि पेडनेकर, मनोज बाजपेई, रणवीर शोरे और आशुतोष राणा अभिनीत, सोनचिड़िया में डाकू के युग पर आधारित एक देहाती और कट्टर कहानी प्रस्तुत की जाएगी, अभिषेक चौबे द्वारा निर्देशित सोनचिड़िया में धमाकेदार एक्शन की भरमार होगी ।

 

निर्माता रोनी स्क्रूवाला जिन्होंने न केवल ब्लॉकबस्टर हिट दी हैं बल्कि पुरस्कार विजेता फिल्मों के सरताज अब ‘सोनचिड़िया’ पेश करने के लिए तैयार हैं, यह फिल्म आगमी 1 मार्च 219 को  सभी सिनेमा घरों प्रदर्शित होगी।

इस पोस्ट को अधिक से अधिक लोगो तक शेयर करे, और इस तरह के पोस्ट को पढने के लिए आप हमारी वेबसाइट विजिट करते रहे.