Thursday, 7 February 2019

रामानंद सागर की ‘रामायण’ के राम अब होंगे कांग्रेस में शामिल, इंदौर से लड़ेंगे चुनाव

New Delhi:रामानंद सागर की ‘रामायण’ में राम बन देख के घर घर में फेमस हुए एक्टर अरुण गोविल सालों बाद फिर चर्चा में आए हैं। बता दें कि सभी के फेवरेट राम यानि अरुण गोविल को लेकर खबर हैं कि वो जल्द ही राजनीति में उतर सकते हैं। ऐसी ख़बरें हैं कि वो कांग्रेस का हाथ थामने वाले हैं और आने वाले लोकसभा चुनाव में वो इंदौर से चुनावी मैदान में उतरेंगे।

Quaint Media
हालांकि, अरुण गोविल को लेकर इस खबर पर अब तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। कहा जा रहा है कि अरुण गोविल कांग्रेस की तरफ से इंदौर में सुमित्रा महाजन के खिलाफ चुनाव लड़ने की तैयारी में है। अरुण गोविल को लोकसभा चुनाव में इंदौर सीट से लड़ाने पर विचार किया जा रहा है। बता दें कि अगर ऐसा कुछ होता हैं तो यकीनन ही आने वाले चुनाव का इंजतार सबी होगा।

बताया जा रहा है कि इंदौर के लिए अरुण गोविल के अलावा जीतू पटवारी, सत्यनारायण पटेल, पंकज सांगवी और अर्चना जायसवाल के नामों पर चर्चा हो रही है। इनमें से कुछ पहले भी लोकसभा चुनाव लड़ चुके हैं, लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। बता दें कि कुछ दिनों पहले ही ‘बिग बॉस 11’ की विनर एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे भी कांग्रेस पार्टी में शामिल हुई हैं। शिल्पा शिंदे को लेकर कहा जा रहा था की वो सीरियल में काम ना मिलने की वजह से राजनीति में जुड़ी हैं।



घर बैठे फ्री पैसे कमाने के लिए क्लिक करे यहाँ जाये

इस पोस्ट को अधिक से अधिक लोगो तक शेयर करे, और इस तरह के पोस्ट को पढने के लिए आप हमारी वेबसाइट विजिट करते रहे.