Thursday, 14 February 2019

Kasautii Zindagii Kay Spoiler: अनुराग ने प्रेरणा को दिया बड़ा धोखा, थाम लिया कोमोलिका का हाथ!!!!



इन दिनों एकता कपूर का टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' जबरदस्त सुर्खियों में है. शो में एक के बाद एक महट्विस्ट आ रहे हैं. वहीं अब प्रेरणा और अनुराग की जिंदगी में एक और तूफान आने की तैयारी हो रही है. शो पर ऐसा कुछ होने वाला है कि फैंस चौंक जाएंगे. प्रेरणा और अनुराग एक-दूसरे से अलग होने जा रहे हैं. हैरानी वाली बात तो ये है कि इस बार प्रेरणा को और कोई नहीं खुद अनुराग धोखा देने जा रहा है.

आने वाले एपिसोड में अनुराग प्रेरणा को उसकी जिंदगी का सबसे बड़ा धोखा देने जा रहा है. अनुराग सबके सामने न सिर्फ कोमोलिका को अपना लेगा बल्कि प्रेरणा की काफी बेइज्जती भी करेगा. अनुराग प्रेरणा से कहेगा कि वे उसके लायक नहीं है और उसे अकेले रोता छोड़कर कोमोलिका के साथ चला जाएगा.

घर बैठे फ्री में पैसे कमाने के लिए अभी देख - Earn Free

ये सब तब होगा जब प्रेरणा बड़े प्यार से अनुराग के लिए गिफ्ट खरीदकर लाएगी. गिफ्ट देखकर अनुराग इतना नाराज हो जाएगा कि वो उसे तोड़ देगा और कहेगा 'तुम मेरे लायक नहीं हो, न तुम्हारो कोई रुतबा है और न ही कोई हैसियत. तुमने ये सोचा कैसे कि मैं तुम्हे पसंद करूंगा.' इसके बाद अनुराग कोमोलिका को अपनी 'परफेक्ट च्वाइस' बताकर सबके सामने आएगा और कबूल करेगा कि वे कोमोलिका को पसंद करता हैं.

घर बैठे फ्री में पैसे कमाने के लिए अभी देख - Earn Free

अनुराग ये हंगामा दोनों परिवारों के सामने करेगा. शो के पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि अनुराग प्रेरणा से अपने प्यार का इजहार करता है और उससे 7 दिन के अंदर शादी करने का वादा भी करता है. लेकिन ऐसा क्या हो जाता है कि अनुराग एकदम से पलट जाता है और प्यार के बजाए प्रेरणा के खिलाफ नफरत आ जाती है. अब देखने वाली बात ये होगी कि जो भी हो रहा है उसके पीछे वजह क्या है..