Tuesday, 5 March 2019

रिलीज के 12 दिन बाद भी बॉक्स ऑफिस पर जारी हैं फिल्म ‘टोटल धमाल’ की कमाई,अब तक कमाए इतने करोड़

New Delhi: पिछले महीने की 22 तारीफ को रिलीज हुई बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन, अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की मल्टी स्टारर कॉमेडी फिल्म ‘टोटल धमाल’ इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर छप्पर फाड़ की कमाई कर रही है। लगातार इस कॉमेडी ड्रामा फिल्म की कमाई बॉक्स ऑफिस पर जारी है। फिल्म में फैंस को सालों बाद अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की मजेदार कैमिस्ट्री देखने मिली जिसें उन्होंने एंजॉय किया। वहीं आज इस मल्टी स्टारर फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुए पूरे 12 दिन हो गए है। तो चलिए आज हम बात करते हैं फिल्म 12वें दिन के कलेक्शन की।
Quaint Media, Quaint Media consultant pvt ltd, Quaint Media archives, Quaint Media pvt ltd archives, Live Bihar, Live India
डायरेक्टर इंद्र कुमार के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस के 100 करोड़ कल्ब में शामिल होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। बता दें कि फिल्म को अह 100 करोड़ में शामिल होने के लिए मात्र एक दिन और चाहिए। पहले दिन 16.50 करोड़ की कमाई करने वाली इस फिल्म ने अपनी शानदार ओपनिंग के साथ पहले विकेंड में 60 करोड़ के पार की कमाई की। वहीं 12वें दिन फिल्म ने 6.03 करोड़ का बिजनेस किया। जिसके साथ ही फिल्म ने अब तक कुल 123.80 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।
घर बैठे फ्री पैसे कमाने के लिए क्लिक करे यहाँ जाये
shows excellent hold on [second] Mon... Partial holiday [] helps it surpass [second] Fri biz... Will cross ₹ 125 cr today... Eyes ₹ 150 cr... [Week 2] Fri 4.75 cr, Sat 7.02 cr, Sun 11.45 cr, Mon 6.03 cr. Total: ₹ 123.80 cr. India biz.
448 people are talking about this

बिजनेस एक्सपर्ट की माने तो फिल्म में अजय देवगन और माधुरी दीक्षित जैसे स्टार्स की वजह से फिल्म का कलेक्शन अच्छा रहा हैं। डायरेक्टर इंद्र कुमार के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में अजय देवगन,अनिल कपूर और माधुरी के अलावा अरशद वारसी, रितेश देशमुख, जावेद जाफरी और संजय मिश्रा मुख्य किरदारों में हैं। इतनी बड़ी स्टारकास्ट और कॉमेडी से भरपूर इस फिल्म का इंतजार फैंस काफी बेसब्री से कर रहे थे। फिल्म की कहानी एक 50 करोड़ के सूटकेस पर आधारित हैं जिसे पाने की लालच सभी को हैं।
घर बैठे फ्री पैसे कमाए क्लिक करे- यहाँ जाये
पोस्ट को अधिक से अधिक लाइक एवं शेयर करें.