Wednesday, 13 March 2019

देखे, 14 साल का संघर्ष कर सुपरस्टार बने नवाज अब ISOMES में करेंगे शिरकत, जानें खबर..

बॉलीवुड में हर साल की तरह ही इस साल भी BAG नेटवर्क में NEWS 24 की तरफ से तीन दिवसीय जश्न होने जा रहा है।जी हां हाल ही में इसकी घोषणा की गई जिसमें फिर से BAG नेटवर्क के मीडिया इंस्टीट्यूट ISOMES का सालाना कार्यक्रम मंथन हो रहा है। ये कार्यक्रम इसी महीने 13,14,और 15 मार्च तक आयोजित किया जाएगा।वही तीन दिनों तक चलने वाले इस कार्यक्रम में कई सितारे शिरकत करने वाले है। साथ ही खूब सेलिब्रेशन होने वाला है।

हाल ही में आई खबरों के मुताबिक अब बॉलीवुड के सुपरस्टार की लिस्ट में अपना नाम करवा चुके नवाज भी इस कार्यक्रम में शिरकत करने वाले है जी हां गौरतलब है नवाजुद्दीन सिद्दीकी बीते दिनों ही फिल्म बाल ठाकरे में नजर आए थे। इस फिल्म में नवाज की एक्टिंग और नवाज के लुक ने सभी का खूब ध्यान खींचा था। फिल्म में नवाज की ना सिर्फ दर्शकों ने बल्कि क्रिटिक्स ने भी खूब तारीफें की थी।

बता दें नवाजुद्दीन का जन्म उत्तर प्रदेश के मुजफ्फनगर जिले के बुधाना कस्‍बे  में हुआ था नवाज ने कुछ बनने के लिए काफी संघर्ष किया था नवाज ने कहा था कि एक समय ऐसा था जब यदि वो एक समय का खाना खा लेते थे तो अगले समय खाने के लाले पड़ने लगते थे।

नवाज न 14 साल तक फिल्म इंडस्ट्री में कड़ी मेहनत की है।नवाज ने अपने करियर की शुरूआत ‘शूल’ और ‘सरफरोश’ जैसी फिल्‍मों से की थी।जिसमें शूल में नवाज ने एक वेटर का किरादर निभाया था इन फिल्मों से भले ही नवाज को कुछ नहीं मिला हो लेकिन किसी को क्या पता था कि आगे जाकर उनकी इन फिल्मों को खुब सराहा जाएगा।आज नवाज एक सुपरस्टार है।जो कि यदि किसी फिल्म में होते है तो हीरो को भी अपनी एक्टिंग और अपने किरदार से मात देते दिखते है।

आपको बता दें नवाज का फिल्म इंडस्ट्री में शुरुआती सफर काफी कठिन रहा इस दौरान उन्होनें कई बार हार मानने की सोची और सब कुछ छोड़कर वापस गांव जाने का सोचा. लेकिन फिर याद आता कि वह गांव क्या मुंह लेकर जाएंगे। नवाज के पास कभी इतने पैसे भी नहीं थे कि वो एक कमरे का किराया भी दे सके। लेकिन नवाज ने हार नहीं मानी और वो आगे बढ़ते रहे।बात यदि नवाज की आने वाली फिल्म की करे तो वो जल्द ही फिल्म फोटोग्राफ में नजर आएंगे फिल्म 15 मार्च को रिलीज होने जा रही है इस फिल्म में पहली बार नवाज सान्या मल्होत्रा के साथ दिखाई देंगे।