Tuesday, 12 March 2019

देखे, 19 साल बाद भंसाली के साथ काम करने जा रहे सलमान खान, ये होगा फिल्म का नाम..

बॉलीवुड में इन दिनों जोरों शोरो से सलमान खान और संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म की खबरें आ रही है बता दें दोनों 19 साल के बाद साथ में काम करेगे ये समय काफी लंबा है लेकिन दोनों का फिल्म में साथ काम करना दर्शको के लिए किसी खुशी से कम नहीं है खबरो की मानें तो इन दिनों भंसाली जोरों शोरो से फिल्म की तैयारिया करने में लगे है।

वही हाल ही में फिल्म के टाइटल की खबरें आई है जिसके मुताबिक इस फिल्म के लिए भंसाली ने  दो टाइटल रजिस्टर करवाये है खबरो की मानें तो भंसाली ने पहले से ही फिल्म का टाइटल इंशाल्लाह रजिस्टर करवा दिया था। लेकिन अब कहा जा रहा है कि भंसाली टाइटल को लेकर थोड़ा सा कंफ्यूज है। 

वही अब हाल ही में आई खबरो के मुताबिक दरअसल भंसाली ने फिल्म के लिए दो और नाम रजिस्टर करवा लिए हैं। इसमें दिल दे दिया इंशाल्लाह और प्यार हो गया इंशाल्लाह नाम शामिल हैं। भंसाली ने दोनों नाम IMPPA में ये नाम रजिस्टर करवा भी दिए हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म बिल्कुल हम दिल दे चुके हैं सनम की तरह ही पूरी तरह से रोमांटिक होगी। 

हालांकि अब दोनों में से फिल्म का टाइटल कौनसा होने वाला है इस पर की खास खबर सामने नहीं आई है।आपको बता दें ये एक लव स्टोरी है।जो कि हम दिल दे चुके सनम का सीक्वल बताया जा रहा है लेकिन ऐसा नहीं है भले ही ये उस फिल्म की तरह एक शानदार लव स्टोरी के रुप में सिनेमाघरो में उतरेंगी लेकिन फिल्म का प्लॉट दूसरा है।

फिल्म की तैयारियां शुरु हो चुकी है वही फिल्म की शूटिंग भी इसी साल के अंत में किये जाने का विचार किया जा रहा है इसके अलावा अभी फिल्म की हिरोईन की खोज कीजा रही है जिसमे दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट का नाम लिया जा रहा है।