Monday, 11 March 2019

देखे, हिना और सना खान के बाद अब 21 साल के फैसल मचाएंगे नच बलिए 9 में धमाल, जानें खबर..

इन दिनों टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो को लेकर काफी सुर्खियां बटौरी जा रही है।ये शो कोई और नहीं बल्कि स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला शो नच बलिए 9।शो को लेकर आए दिन नई नई जानकारिया सामने आ रही है।हाल ही में शो में हिना खान के अपने ब़ॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ शो में आने की खबर सामने आई थी।इसके बाद सना खान और मेल्विन लूईस के भी शो में आने की खबर सामने आई।

अब लीजिए इसके बाद हाल ही में शो में 21 साल के अभिनेता फैजल खान के साथ उनकी गर्लफ्रेंड मुस्कान कटारिया के आने की खबर भी सामने आई है जी हां आपको बता दें पिछले समय ही खबर आई थी कि फैसल मुस्कान कटारिया नाम की मॉडल को डेट कर रहे हैं।

कुछ दिनों पहले ही फैसल ने अपने आप मुस्कान संग रिलेशन की बात कबूली थी।हालांकि अभी दोनों शो में नजर आएंगे या नहीं ये कंफर्म नहीं हुआ है।बताना चाहेंगे मुस्कान जयपुर बेस्ड एक मॉडल हैं। दोनों की पहली मुलाकात जोधपुर में एक फैशन शो के दौरान हुई थी।अपने इंटरव्यू में फैसल ने कहा था कि  मुस्कान जब मुझसे मिली तो उसे पता नहीं था कि मैं कौन हूं। हमारी पहली मुलाकात कुछ इस तरह हुई कि मुस्कान उस वक्त मोबाइल चार्जर ढूंढ़ रही थी।  

वही आपको बता दें फैसल ने कहा कि मैंने उसे अपना चार्जर दिया। इस तरह हमने बात की। अगले दिन हमारी फिर मुलाकात हुई। तीसरी बार जब हम मिले तो लगा कि कुछ अलग तरह की कैमेस्ट्री हमारे बीच है। मुस्कान दिखावे में यकीन नहीं करती, मुझे उसकी ये बात सबसे अच्छी लगी।

वहीं इसके साथ ही फैजल से य़े पूछा गया कि महज 21 साल की उम्र में आप रिलेशन में हैं आपको नहीं लगता है कि अभी उम्र काफी कम है, तो इस पर उन्होंने कहा कि, मुझे नहीं लगता प्यार के लिए किसी उम्र की जरुरत होती है। मुझे मुस्कान को लेकर गहरी फीलिंग्स है। मेरे माता-पिता भी उससे मिल चुके है। प्यार का मतलब अट्रैक्शन नहीं होता है।

वही फैसल ने कहा कि प्यार में एक दूसरे को समझना और एक दूसरे की इज्जत करना बहुत जरूरी होता है। ऐसे में साफ है कि फैजल अपने रिलेशन को लेकर काफी सीरियस हैं।खैर अब देखते है कपल इस शो में आते है या नहीं।