Monday, 11 March 2019

देखे, गुंडे 2 में तैमूर के साथ काम करने पर बोले अनिल कपूर, जाने मांजरा..

बॉलीवुड में हाल ही में अनिल कपूर के जवानी का किस्सा काफी शेयर किया जा रहा है हर रोज अपनी कोई ना की तस्वीर शेयर करते हुए अनिल कपूर सुर्खिय़ों में रहते है लेकिन इस बार उनकी इस चर्चा को अलग नाम मिला है जी हां आपको बता दें दरअसल हाल ही में अनिल कपूर की आगामी फिल्म मलंग की ऑफिशियली अनाउसमेंट की गई थी।

इस घोषणा के जरिए अनिल कपूर के साथ पूरी टीम की एक तस्वीर शेयर की गई जिसमें अनिल कपूर काफी यंग नजर आ रहे है जी हां इसी कारण 62 की उम्र में भी जवां दिखने की वजह से वह सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहते हैं। अनिल की इस तस्वीर को देख फैंस ने ये तक कह दिया कि फिल्म गुंडे 2 में वो तैमूर के साथ लीड रोल में नजर आएंगे।

दरअसल हाल ही में अनिल ने फैंस के इस प्यार को सराहते हुए सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज का एक कोलाज पोस्ट किया।जिसके कैप्शन अनिल ने लिखा-आप सबके प्यार और उन मीम्स के लिए शुक्रिया, जो मेरे लिए अब भी पोस्ट किए जा रहे हैं। मुझे सभी अच्छे लगे। खासकर वह, जिसमें कहा गया है कि मैं तैमूर के साथ गुंडे 2 में नजर आऊंगा। पिछले 35 सालों से में अपने किरदारों की उम्र में ढलने की कोशिश करता रहा हूं और अपने डायरेक्टर्स और राइटर्स की डिमांड को पूरा करता रहा हूं। मेरा मानना है कि इंसान का बेहतर बनना सिर्फ तब रुकता है जब वह खुद बेहतर बनना बंद कर देता है और फिलहाल तो मेरा रुकने का कोई इरादा नहीं है।’ 

बता दें अनिल को पिछली बार ही फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा में देखा गया था इस फिल्म में अनिल सोनम कपूर के रील पिता बनते नजर आए हालांकि फिल्म में अनिल के किरदार और उनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया था लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ ज्याद कमाल नहीं दिखा पाई।

वही बात अनिल की आगामी फिल्मों की करें तो हाल ही में उनकी फिल्म मलंग की घोषणा हुई है इस फिल्म में अनिल के साथ ही जिसमें दिशा पाटनी, आदित्य रॉय कपूर, कुणाल खेमू भी नजर आएंगे।वही इस फिल्म के अलावा अनिल के पास अनीस बज्मी की फिल्म पागलपंती और करण जौहर की फिल्म तख्त है।जिनकी शूटिंग इस साल के अंत में शुरु कर दी जाएगी।