Tuesday, 12 March 2019

देखे, ब्रह्मास्त्र से सामने आया रणबीर का तेल्गु किरदार, 30 लोगो के रिजेक्ट करने के बाद डिसाइड हुआ ये लुक,देखें तस्वीरें..

बॉलीवुड की फिल्म  ब्रह्मास्त्र इन दिनों काफी चर्चा में है हाल ही में महाशिवरात्रि के दिन फिल्म का लोगों रिलीज किया गया।अब लीजिए फिल्म से रणबीर कपूर का पहला लुक सामने आया है जी हां आपको बता दें फिल्म के लोगो रिलीज के बाद डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने बताया था कि फिल्म का टाइटल पहले ब्रह्मास्त्र नहीं ड्रैगन रखा गया था। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि इसके कम से कम 30 लोगो रिजेक्ट किए गए थे।

अब लीजिए अयान ने फिल्म में रणबीर कपूर से जुड़ी कुछ कहानियं बताई। किस तरह रणबीर के लुक में भी बदलाव किए गए। पहले स्क्रीन टेस्ट के बाद रणबीर का जो लुक तय किया गया था उसे जरूरत के मुताबिक बदला गया और फिर कई बदलावों के बाद मेकर्स फाइनल लुक पर पहुंचे।

इस दौरान रणबीर का हाल ही में फिल्म से एक लुक रिलीज किया गया जिसमें उनके चेहरे पर एक कट नजर आ रहा है और उनके लंबे बाल हैं। कुर्ता पहने हुए रणबीर कपूर की इस तस्वीर को खूब पसंद किया जा रहा है। तो फिर मेकर्स ने उनका ये लुक रिजेक्ट क्यों किया?जिसका खुलासा अयान ने अपनी एक पोस्ट के जरिए किया।वही आपको बता दें फिल्म का ये तेल्गू लोगो है जो कि एसएस राजमौली ने सोशल मीडिया पर रिलीज किया है।

उन्होनें बताय कि रणबीर कपूर के किरदार का नाम पहले रूमी तय किया गया था। बाद में बदल कर इसे शिवा कर दिया गया।इसी के साथ अयान ने अपनी पोस्ट में लिखा, “रूमी। पहले वो रूमी था। बड़े-बड़े बालों वाला।ये तस्वीर फिल्म के लिए किए गए एक पुराने लुक टेस्ट की है। रूमी का मानना था कि प्यार वो पुल है जो तुम्हारे और बाकी सब के बीच का फासला तय करता है। यह लाइन वो बुनियाद थी जिस पर हमने फिल्म की इमारत को बनाना शुरू किया था।

अयान ने आगे लिखा-  “बाद में हमें दूसरी इंस्पिरेशन मिल गई और दूसरे विचार आए. इस तरह ड्रैगन (फिल्म का पहले तय किया गया नाम) ब्रह्मास्त्र बन गया और रणबीर का हेयर कट किया गया जिसके बाद वो शिवा बन गया।” बता दें फिल्म में रणबीर के अलावा आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन मुख्य भूमिका में है फिल्म का पहला पार्ट 25 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा।