Tuesday, 12 March 2019

देखे, बाहुबली की ये अभिनेत्री बनी पोर्न स्टार, 37 रीटेक के बाद दे पाई परफेक्ट सीन, जानें खबर..

बॉलीवुड में फिल्म बाहुबली की काफी चर्चा रही है फिल्म रिलीजिंग के बाद इस फिल्म का हर एक किरदार लाइमलाइट में बना हुआ है जी हां आज भी फिल्म के किरदारों को उनकी असली पहचान से नहीं बल्कि उनके किरदार के जरिए पहचाना जाता है इस फिल्म के बाद हर एक किरदार की किस्मत चमकी और उन्हें कई फिल्मों के ऑफर मिलने लगे वही आज हम बात कर रहे है इस फिल्म के बाद पोर्न इंडस्ट्री में कदम रखने वाली फिल्म में शिवगामी का किरदार निभाने वाली राम्या कृष्णा की।

जी हां राम्या ने इस फिल्म के बाद पोर्न इंडस्ट्री का रुख किया है।वही बता दें राम्या इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सुपर डीलक्स को लेकर व्यस्त हैं। कुछ दिनों पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था।हाल ही में अपनी इस फिल्म को लेकर राम्या ने एक इंटरव्यू में शिरकत की जहां राम्या ने फिल्म में आने वाली मुश्किलों के बारे में बताया जी हां

राम्या ने कहा-कि इस रोल के लिए उन्हें बहुत ही दिक्कत हुई लेकिन रोल बहुत ही चैलेंजिंग रहा क्योंकि इस फिल्म में कहानी में बहुत दम है।राम्या बताती है कुछ रोल पैसों के लिए होते हैं, कुछ पॉपुलेरिटी के लिए। लेकिन, इन दोनों के अलावा तीसरा रोल पैशन के लिए होता है। सुपर डीलक्स मैंने पैशन के लिए किया है। इस फिल्म के अंदर कई अलग-अलग कहानियां है। 

सिर्फ इतना ही नहीं राम्या ने आगे बताया कि  एक खास सीन के लिए उन्हें दो दिन में 37 बार रीटेक लिए थे। डायरेक्टर की वजह से ऐसा हुआ और सेट पर लोग भी ऐसा करते हुए देखकर चौंक गए थे। सुपर डीलक्स के मल्लू अनकट के लिए पहले अभिनेत्री नाडिया से बात की गई थी।

बता दें फिल्म को 29 मार्च को रिलीज किया जाएगा राम्या के किरदार की सराहना करते हुए कुमार ने उनके लिए कहा कि – इस रोल के लिए उन्होंने खुद अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकलकर परफॉर्म किया है।