Friday, 15 March 2019

8 माह बैन के बाद सेंसर बोर्ड ने आलिया भट्ट की मां की फिल्म को दी हरी झंडी, इस दिन रिलीज होगी फिल्म!..

दोस्तों आज मैं आपके लिए कुछ मनोरंजन से जुडी कुछ नयी ख़बर लेकर आया हु, इस पोस्ट को अंत तक पढ़ते रहें.

बॉलीवुड की फिल्म नो फादर्स इन कश्मीर पर सेंसर बोर्ड ने बैन कर दिया हैं। हालांकि अब जाकर इस फिल्म पर से बैन हटा दिया गया है। नो फादर्स इन कश्मीर फिल्म का निर्देशन ऑस्कर नॉमिनेटेड डायरेक्टर अश्विन कुमार ने किया था। फिल्म का पहला पोस्टर जारी कर इसकी रिलीज डेट का भी ऐलान जारी कर दिया गया है। फिल्म के पोस्ट में एक टीनएजर कपल दिख रहा हैं। आपको बता दें कि 8 महीने पहले सेंसर बोर्ड ने फिल्म को ये कहते हुए बैन कर दिया था कि, इसमें नफरत, न्यूडिटी और हिंसा को बढ़ावा देने वाला कंटेंट है। जिसके बाद फिल्म की टीम और सेंसर बोर्ड के बीच लंबी लड़ाई के बाद अब मंजूरी मिल गई हैं। 8 महीने के बैन के बाद आखिरकार सेंसर बोर्ड ने U/A सर्टिफिकेट देकर फिल्म से बैन हटा दिया है। फिल्म अगले महीने 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

फिल्म के पोस्टर का टैगलाइन है- ‘सभी सोचते हैं कि वह कश्मीर को जानते हैं।’ अगर हम फिल्म की कहानी की बात करें तो ये दो टीनएजर्स की लव स्टोरी पर आधारित हैं। जो कश्मीन में पिता के खोने के रहस्य को सुलझाने की कोशिश करते हैं।

इस फिल्म में आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान, कुलभूषण खरबंदा, अंशुमान झा और माया सराओ शामिल हैं। आलिया ने इस फिल्म से बैन हटाने के लिए गुजारिश भी सोशल मीडिया पर ट्वीट करके की थी।

डायरेक्टर अश्विन की शॉर्ट फिल्म लिटिल टेररिस्ट को ऑस्कर के लिए नॉमिनेट किया गया था। इसके अलावा अश्विन की Inshallah Football और Inshallah Kashmir को नेशनल अवॉर्ड मिल चुका है।

दोस्तों निचे कमेंट करके हमें अपनी राय जरुर दें, की आपको यह पोस्ट कैसी लगी.