Monday, 11 March 2019

देखे, बेव सीरिज के लिए अक्षय ले रहे 90 करोड़ तो सलमान खान ने भी किया अपनी फीस का खुलासा,चौका देगी ये रकम..

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने हाल ही में ना ना करते हुए आखिरकार बेव सीरिज में काम करने का मन बना ही लिया आपको बता दें दरअसल अब बॉलीवुड के साथ ही बेव सीरिज मेकर्स स्टार्स के ऊपर पानी की तरह पैसा बहा रहे है वही ये सोच कर स्टार्स के भाव रुकने का नाम ही नहीं ले रहे लगातार स्टार्स बेव सीरिज में आने से इंकार कर रहे है।

खबरो की मानें तो जिस बेव सीरिज द एंड में अक्षय कुमार काम कर रहे है इसके मेकर्स ने कई महीनो तक अक्षय को मनाने की कोशिशें की थी।लेकिन अक्षय फिल्मों को छोड़कर डिजीटल प्लेटफोर्म में जाने के इच्छुक नहीं थे अपने पिछले इंटरव्यू में अक्षय ने कहा कि वो सिर्फ और सिर्फ अपने बेटे आरव के कहने से ही इस बेव सीरिज में काम कर रहे है।

वही आपको बता दें पिछले समय आई खबरो के मुताबिक इस सीरिज में काम करने के लिए अक्षय कुमार ने 90 करोड़ की फीस की मांग की है अब क्योंकि मेकर्स ने अक्षय को सीरिज में लाने के लिए इतनी मश्क्त की है तो वो बिना किसी आनाकानी के इस अक्षय की ये डिमांड भी पूरी कर ही देगी।

हालांकि अक्षय की इस फीस को सुनने के बाद हर कोई हैरान हुआ था अबखबर है कि अक्षय के बाद सलमान खान भी जल्दी ही डिजीटल प्लेटफॉर्म में नजर आने वाले है जी हां आपको बता दें अब सलमान खान भी अमेजन के साथ साइन अप करने की कगार पर हैं।ऐसे में मेकर्स लगातार अक्षय कुमार से बातचीत कर रहे है।

बता दें दरअसल हाल ही में अमेजन स्टूडियो के प्रमुख जेनिफर सल्के ने अपनी आगे की परियोजनाओं के बारे में बात करते हुए कहा था कि वो साल 2019 में अमेजन भारत में इसी देश के तमाम सुपरस्टार्स के साथ एक से एक बेहतरीन वेब सीरीज लेकर आएगा। अक्षय कुमार से इसकी शुरुआत हो चुकी है। वही खबर है कि अक्षय के बाद सलमान खान भी बेव सीरिज के लिए मोटी रकम की डिमांड करने वाले है।