Wednesday, 13 March 2019

देखे, एक फिल्म के लिए इतनी फीस लेते है बाहुबली प्रभास, साहों के इस सीन में मेकर्स ने लिया 90 करोड़ का रिस्क..

बॉलीवुड में एक्टिंग की दुनिया में महारथ हासिल करने वाले अभिनेता प्रभास इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म साहों को लेकर सुर्खियों में है फिल्म लगातार किसी ना किसी कारण चर्चा में आ रही है अभी तक फिल्म के दो टीजर रिलीज किये जा चुके है वही मेकर्स अब फिल्म को रिलीज करने की तैयारियों में लगे है आपको बता दें ये फिल्म बिग बजट की है जिसमें प्रभास के एक्शन सीन्स के लिए मेकर्स ने पानी की तरह पैसा बहाया है।

हाल ही में आई एक खबर के मुताबिक प्रभास का एक एक्शन सीन आबुधाबी में फिल्माया गया है इस फिल्म के लिए मेकर्स ने पूरे 90 करोड़ का खर्चा किया है।जी हां अब जब मेकर्स एक ही सीन के लिए इतनी रकम खर्च कर रहे है तो सोचा जा सकता है कि फिल्म के लिए मेकर्स ने कितना पैसा बहाया होगा।

वही एक खबर की मानें तो प्रभास को ‘बाहुबली’ के लिए 25 करोड़ रुपये मिले थे। अब प्रभास एक फिल्म के लिए 30 करोड़ तक चार्ज करते हैं।ये रकम बॉलीवुड के एक्टर से कई ज्यादा है आपको बता दें प्रभास हमेशा से ही हिंदी फिल्मों के बड़े शौकिन रहे है प्रभास ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होनें आमिर खान की फिल्म 3 इडियट्स को करीब 20 बार देखा होगा।

इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्मो के प्रति प्रभास की कितनी रुचि है।साहो की शूटिंग फिलहाल खत्म होने की कगार पर है इस फिल्म को इसी साल के मिड में रिलीज करने की योजना बनाई जा रही है।बता दें इस फिल्म में प्रभास के साथ पहली बार श्रद्दा कपूर नजर आएगी।हालांकि फिल्म कब रिलीज होगी इसकी घोषणा अभी तक नहीं की गई है।