Friday, 15 March 2019

देखे, Alia bhatt Birthday Special: 17 साल की उम्र में बॉलीवुड में छा गई थी ये अभिनेत्री, स्कूल ड्रेस में किया था ये काम..

दोस्तों आज मैं आपके लिए कुछ मनोरंजन से जुडी कुछ नयी ख़बर लेकर आया हु, इस पोस्ट को अंत तक पढ़ते रहें.

आज बॉलीवुड की क्यूट और ब्यूटी​फुल एक्ट्रेस आलिया भट्ट का जन्मदिन हैं। आलिया भट्ट ने कुछ ही साल में अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीत लिया हैं। इसमे कोई दो राय नहीं है कि आलिया भट्ट ने कुछ ही समय में अच्छा खासा नाम कमाया है जो पुराने अभिनेत्रियां नहीं कर पाई हैं। आज आलिया भट्ट पना 26वां जन्मदिन मना रही हैं। अगर हम आलिया भट्ट के करियर की बात करें तो वो उन्होंने अपने ​अभिनय करियर की शुरूआत साल 2012 में आई फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से की थी।लेकिन आपको बता दें कि इससे पहले आलिया भट्ट ने बतौर बाल कलाकार भी फिल्मों में काम कर चुकी हैं लेकिन बतौर अभिनेत्री स्टूडेंट आफ द ईयर उनकी पहली फिल्म थी। जब आलिया ने अपने करियर की शुरूआत की थी तो उस वक्त उनकी उम्र महज 17 साल की थी। आई खबरों में ऐसा कहा जाता है कि आलिया ने स्कूल ड्रेस में ही आडिशन देने के लिए पहुंच गई थी। 500 लड़कियों के बीच आलिया को सिलेक्ट कर लिया गया था। उनकी ये पहली ही फिल्म सुपरहिट हुई थी। आलिया के साथ इस फिल्म में वरूण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा मुख्य किरदार में नजर आए थे। फिल्म में तीनों की केमिस्ट्री शानदार थी।

अगर हम आलिया की एजुकेशन की बात करें तो उन्होंने सिर्फ 12वीं तक ही पढ़ाई की है। आलिया ने अपनी स्कूलिंग मुंबई के जमनाबाई नरसी स्कूल से की है। वो 12वीं के बाद ड्रामा स्कूल ज्वॉइन करना चाहती थी लेकिन उस दौरान उन्हें स्टूडेंट ऑफ द ईयर के लिए कास्ट कर लिया। इसके बाद आलिया आगे नहीं पढ़ पाई। इतना ही नहीं आलिया भट्ट को लग्जरी गाड़ियों का काफी शौक हैं। उनके पास ब्लैक ऑडीA6, ऑडी क्यू 5, Range Rover Evoque, बीएमडब्ल्यू 7 जैसे कई लग्जरी गाड़ियां हैं।

आलिया अभिनय के साथ साथ सिंगिंग भी कर चुकी हैं। उन्होंने अपनी फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ के लिए ‘मैं तेनु समझावां’ का अनप्लग्ड सॉन्ग गाया था। इसके बाद उन्होंने उड़ता पंजाब के लिए इक कुड़ी भी गाया था।

दोस्तों निचे कमेंट करके हमें अपनी राय जरुर दें, की आपको यह पोस्ट कैसी लगी.