Saturday, 2 March 2019

मोदी सरकार ने पैदा किया आतंकवाद के सरगनाओं में डर

amit shah, narendar modi
नई दिल्ली। आतंकवाद को लेकर चौरतरफा घिरे पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने अलोचना की। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार आतंकियों के सरगनाओं में डर पैदा करने में कामयाब रही। पाकिस्तान आतंवाद को बढ़ावा देता है ऐसे में उस पर विश्वास करना बहुत ही मुश्किल है। यह सभी बातें अमित शाह ने एक चैनल के इंटरव्यू में कही।

Modi Sarkar Ne Paida Kiya Atankiya Ke Sargnaao Me Dar :

पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की चुप्पी पर अमित शाह ने सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान पुलवामा हमले के बाद खमोश बैठा है, जबकि हमला करने वाला जैश्एमुहम्मद का सरगना पाकिस्तान में ही छुपा बैठा है। पाकिस्तान और वहां की सेना जैशएमुहम्मद के सरगना को संरक्षण दे रही है।
हालांकि अब वहां के प्रधानमंत्री इमरान खान शांति की बात कर रहे हैं ऐसे में उन पर विश्वास करना मुश्किल है। अमित शाह ने कहा कि 70 वर्षों के बाद मोदी सरकार ने आतंकवाद से निपटने के लिए कई ठोस कदम उठाए हैं, जिसके कारण आतंकवाद पर काफी हद तक लगाम लगा दिया गया है। उन्होंने कहा कि आजादी के बाद से हमारी सरकार का आतंकवादियों से निपटने का ट्रैक रिकार्ड बेहतर है और सबसे अधिक संख्या में आतंकवादियों को मोदी सरकार के नेतृत्व में मौत के घाट उतारा गया है।

घर बैठे फ्री पैसे कमाने के लिए क्लिक करे यहाँ जाये
गौरतलब है कि पुलवामा में सीआरपीएफ पर जैशएमुहम्मद के एक आत्मघाती हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे, जिसकी जवाबी कार्रवाई में भारत ने पाकिस्तान के आतंकी ठिकानों पर हमला कर करीब 300 से ज्सादा आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया था।
आप इस बार के चुनाव में किसे वोट देंगे – अभी वोट करें

पोस्ट को अधिक से अधिक लाइक एवं शेयर करें.