Tuesday, 12 March 2019

देखे, हादसे में बाल-बाल बचे कॉमेडियन अली असगर, ट्रक से जा टकराई ‘कप‍िल की नानी’ की कार..

comedy picture of ali asgar

छोटे परदे के मशहूर कॉमेडी शो कपिल शर्मा शो में नानी का किरदार निभा रहे अली असगर को लेकर एक खबर सामने आई है। जी हां आपको बता दें कि बीते दिन अली असगर एक बड़े हादसे का शिकार हो गए थे। जी हां आपको बता दें कि अली असगर की कार हाईवे पर ट्रक से टकरा गई थी।

हालांकि गनी​मत ये थी कि इस हादसे में अली असगर को कोई चोट नहीं आई। अली असगर के साथ ये भयानक हादसा दक्षिणी मुंबई में आ था, उस वक्त खुद अली असगर का कार ड्राइव कर रहे थे। मशहूर कॉमेड‍ियन अली असगर दक्षिणी मुंबई में एक सिग्नल पर रुके थे तभी उनकी कार में पीछे से दूसरे वाहन ने टक्‍कर मार दी। जिसके बाद उनकी कार आगे खड़े एक ट्रक से टकराई। उनकी कार आगे से क्षतिग्रसत हो गई। हालांकि अली असगर को कोई चोट नहीं आई। वो बाल बाल बच गए। इस हादसे की जानकारी खुद अ ने अपने फैंस के साथ शेयर की। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि, उनकी कार को एक गाड़ी ने टक्कर मारी जिसके बाद उनकी कार ट्रक से टकरा गई। इस मामले की श‍िकायत उन्‍होंने मुंबई पुल‍िस से की है। उन्‍होंने ईश्‍वर का शुक्र‍िया अदा किया है कि इस घटना में वह बच गए।

अली असगर मशहूर कॉमेडियन हैं। उनको आप कपिल शर्मा के शों में देख चुके हैं। इस शो में उनका नानी और दादी का किरदार काफी ज्यादा चर्चित हैं। इतना ही नहीं कई दर्शक को अली असगर को नानी और दादी से ही पहचानते हैं। कुछ वक्‍त पहले शुरू हुए सुनील ग्रोवर के शो ‘कानपुर वाले खुरानाज’ में भी अली असगर नजर आए थे।