Tuesday, 12 March 2019

देखे, जैकी श्रॉफ का दुखड़ा सुनकर आप भी रो पड़ेंगे, खुद किया अभिनेता ने खुलासा..

बॉलीवुड के अभिनेता जैकी श्रॉफ आज इतनी उम्र होने के बाद भी फिल्मों में स​क्रिय हैं। उन्होंने अपने अभिनय और काबिलियत के बल पर एक अच्छा खासा मुकाम हासिल किया है। हाल ही में अभिनेता ने अपनी जिंदगी को लेकर कई राज का खुलासा किया है। साथ ही उन्होंने अपने करियर के शुरूआती दिनों के बारें में भी बताया। आपको बता दें अभिनेता जैकी श्रॉफ का बचपन काफी संघर्ष में बीता हुआ था। फिल्मों में अपना सफल मुकाम हासिल करने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा था। हाल ही में अभिनेता मशहूर रिएलिटी शो सुपर डांसर चैप्टन 3 में शामिल हुए थे। इस दौरान उन्होंने एक प्रतियोगी की कहानी और संघर्ष सुनकर वो इमोशनल हो गए। उन्होंने अपने जीवन की कठिनाइयों के बारे में बताया।

जैकी श्रॉफ ने बताया कि, ‘मैंने अपने जीवन के 33 साल चॉल में बिताए हैं। हम 30 लोग चॉल में रहते थे जिसमें केवल 7 घर थे और उनके बीच 3 बाथरूम। मेरी स्कूल की फीस भरने के लिए मां, बर्तन और साड़ियां बेचती थी। हर इंसान के अंदर जादू होता है और हर कोई वो सब हासिल कर सकता है जिसकी वो चाहत रखता है। एक हीरो बनने के कई साल बाद तक भी मैं उस चॉल में रहा था। मुझे उस जगह से काफी ज्यादा लगाव हो गया था।’ जैकी ने आगे बताया कि, ‘तब गम कम था जब कमरे कम थे।’

जैकी श्रॉफ की इस बात को सुनने के बाद वहां मौजूद लोग भावुक हो गए। इसके अलावा जैकी की मां के द्वारा की गई ऐसी परवरिश की तारीफ करने लगे। आपको बता दें कि जैकी श्रॉफ बॉलीवुड के उन चुनिंदा कलाकारों में से एक हैं जो जमीन से जड़े हैं और अपनी मेहनत और बल पर ये मुकाम हासिल किया है। जैकी को आप जल्द ही फिल्म RAW में देखेंगे। इसमें उनके अलावा अभिनेता जॉन अब्राहम मुख्य किरदार में नजर आएंगे।