Friday, 15 March 2019

मीटू के आरोपों के बाद बेस्ट डायरेक्ट अवॉर्ड के लिए नोमिनेट हुए हिरानी, अब ट्रोलर्स ने सुनाई खरी-खोटी!..

दोस्तों आज मैं आपके लिए कुछ मनोरंजन से जुडी कुछ नयी ख़बर लेकर आया हु, इस पोस्ट को अंत तक पढ़ते रहें.

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे बड़े अवॉर्ड शो फिल्मफेयर का एलान हो चुका है जी हां फिल्मफेयर अवॉर्ड शो 23 मार्च को मुंबई के जियो गार्डन में आयोजित किया जाएगा।हाल ही में अवॉर्ड शो में हर कैटेगिरी के नोमिनेशन लिस्ट सामने आई है इस लिस्ट में बेस्ट डायरेक्ट के तौर पर राजकुमार हिरानी को भी उनकी पिछले साल रिलीज हुई फिल्म संजू के लिए नोमिनेट किया गया है।

आपको बता दें इस फिल्म के रिलीज होने के बाद पिछले साल ही राजकुमार हिरानी पर ‘संजू’ फिल्म की एक असिस्टेंट डायरेक्टर ने यौन शोषण का आरोप लगाया था। जी हां इस महिला की मानें तो पोस्ट प्रोडक्शन के दौरान उसका यौन शोषण हुआ था। जब उसने विरोध किया तो राजकुमार हिरानी ने उसे फिल्म से निकालने की धमकी दी गई थी। 

अब इन आरोंपों के बाद हिरानी का किसी अवॉर्ड शो में नोमिनेट होना लोगों को खटकने लगा है।और इसी कारण उन्होनें राजकुमार को नोमिनेशन से हटानी की बात की है।नाम आते ही सोशल मीडिया पर हिरानी के नाम को लेकर हंगामा मच गया।इस दौरानलोग कह रहे हैं कि जब राजकुमार हिरानी पर यौन-उत्पीड़न के आरोप लगे हैं तो उन्हें फिल्मफेयर अवार्ड्स के लिए नॉमिनेट क्यों किया गया है।

वही लगातार ट्वीटर पर राजकुमारर को ट्रोल किया जा रहा है।एक यूजर ने लिखा- ये सब करने के बाद राजकुमार हिरानी का नाम नॉमिनेट कर दिया, फिल्मफेयर बिका हुआ है। वहीं एक और यूजर ने लिखा- सार्वजनिक स्थान पर उन पर लगे तमाम आरोपों के बाद भी, आप पृथ्वी पर हिरानी को कैसे नामित कर सकते हैं? 

आपको बता दें इन आरोपों के बाद 1 फरवरी को रिलीज हुई फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ की प्रोड्यूसर लिस्ट से उनका नाम हटा दिया गया था।लेकिन इसके बाद कई स्टार्स ने राजकुमार के समर्थन में अपना बयान दिया था जिसके बाद उन्होनें अपना फेयर ट्रायल मांगा था।

दोस्तों निचे कमेंट करके हमें अपनी राय जरुर दें, की आपको यह पोस्ट कैसी लगी.