Thursday, 14 March 2019

देखे, दीपिका पादुकोण से शादी के बाद रणवीर सिंह का हो गया ऐसा हाल, खुद किया ये बड़ा खुलासा..

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह पिछले दिनों अपनी फिल्म गली बॉय को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए थे। उनकी इस फिल्म ने बॉक्स आफिस पर शानदार कमाई की है। गली बॉय में रणवीर सिंह के अलावा अभिनेत्री अलिया भट्ट भी मुख्य किरदार में नजर आई थी। खैर इससे इतर रणवीर सिंह ने हाल ही में बताया कि वह अब पूरी तरह से गृहस्थी में बंध गए हैं। रणवीर सिंह ने बताया कि, वह वक्त पर खाना खाते हैं और वक्त पर सो जाते हैं। साथ ही वह सुबह जल्दी ही उठ जाते हैं, क्योंकि दीपिका को जल्दी उठने की आदत है।

अभिनेता रणवीर सिंह अब खुश है कि उनकी सभी बुरी आदतों में सुधार हो रहा हैं। वो इस समय का पूरा लुत्फ उठा रहे हैं और काफी एन्जॉय भी कर रहे हैं। वैसे आपको बता दें कि जब भी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को मौका मिलता है वो एक दूसरे की तारीफ करना नहीं भूलते हैं। जिससे ये साफ जाहिर होता है कि दोनों एक दूसरे से कितना प्यार करते हैं। रणवीर सिंह अपनी जिंदगी में इन दिनों हर कामयाबी का श्रेय अपनी पत्नी और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को ही देते हैं। दीपिका का पूरा ध्यान रखने के लिए रणवीर वह हर संभव प्रयास करते हैं, जिससे कि उनके चेहरे पर हमेशा खुशी कायम रहे।

हाल ही में रणवीर ने अपने ड्रीम रिटायर्मेंट प्लान के बारे में भी बताया था। उन्होंने एक बातचीत के दौरान कहा था कि, वह जब अपने काम से रिटायर हो जायेंगे तो वह चाहते हैं कि वह गोवा में चले जायें, जहां उनका एक सी फेसिंग विला हो और जहां वह सिर्फ रिलेक्स करें। अच्छी बागवानी करें और फिर सुबह उठ कर योग करें। वो अपने बच्चों के साथ वक्त बिताने का मौका मिले। वे अपने बच्चों से हमेशा घिरे रहें, उनके साथ क्वालिटी टाइम बिताएं।