Monday, 11 March 2019

देखे, ल्यूक पैरी की मौत के बाद मंगेतर ने संवेदनाओं के लिए धन्यवाद दिया..

अभिनेता ल्यूक पेरी की मंगेतर वेंडी मैडिसन बॉएर ने पेरी की अचानक मृत्यु के बाद प्रशंसकों के प्यार और स्नेह के लिए उन्हें धन्यवाद दिया है। 44 वर्षीय बॉएर लगभग गुप्त रूप से 12 वर्षों तक पेरी के साथ रहीं और जब उनकी मौत हुई तो उस वक्त भी उनके साथ थीं। 52 वर्ष की उम्र में सोमवार को पेरी का देहांत हो गया। पेरी की मौत उन्हें आए बड़े स्ट्रोक के पांच दिन बाद हुई।

पीपुल डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, बॉएर ने कहा कि वह इस बेपनाह प्यार और समर्थन के लिए सभी का आभार व्यक्त करना चाहती हैं।

उन्होंने कहा कि ‘ल्यूक की की दयालुता और उदारता की अनगिनत कहानियों ने इस दुख की घड़ी में सांत्वना के लिए बहुत अहम भूमिका निभाई है।’

इसी के साथ उन्होंने कहा कि ल्यूक के साथ बिताए पिछले 11 साल और 6 माह जिंदगी के सबसे सुखद वर्ष रहे हैं। उनके साथ बिताए उन पलों के लिए वह उनकी आभारी हैं।

बॉएर ने कहा, “मैं उनके बच्चों, परिवार और उनके मित्रों को उनके प्यार और साथ के लिए भी धन्यवाद करती हूं। हमें एक-दूसरे से इसलिए भी सांत्वना मिली क्योंकि हमारे जीवन को एक असाधारण व्यक्ति ने छुआ है, जो हमेशा हमारी यादों में रहेंगे।”

पेरी और 44 वर्षीय बॉएर ने अपने रिश्ते को काफी हद तक निजी रखा। ये स्पष्ट नहीं है कि दोनों ने सगाई की थी या नहीं लेकिन अप्रैल 2017 में उन्होंने जीएलएएडी मीडिया अवार्ड में एक साथ रेड कॉर्पेट पर वॉक किया था।

वर्ष 2003 में ल्यूक पेरी अपने 21 वर्षीय पुत्र जैक और 18 वर्षीय पुत्री सोफी की मां रचेल शार्प से अलग हो गए थे।