Tuesday, 12 March 2019

देखे, बिग बॉस की धांधली का हुआ खुलासा तो पोल खोलने वाली शख्स की जान को हुआ खतरा..

बॉलीवुड में रियलिटी शो में हमेशा से ही सवाल खड़े होते आए है।आए दिन किसी ना किसी रियलिटी शो पर दर्शक सवाल उठाते रहते है दरअसल हाल ही में एक शख्स से बिग बॉस की भी धांधली खोली जी हां बता दें इस खुलासे के बाद  मनोरंजन टीवी चैनलों में बनने वाले रिएलिटी शोज में एडिट गुरु नाम की कंपनी बरसों से उपकरण आपूर्ति का काम करती रही है। इसके मालिक सत्यजीत सिंह पर बीते दिनों गोवा में जानलेवा हमला हुआ। 

कहा जा रहा है कि इस घटना के बाद उनका चेहरा पूरी तरह से झुलस चुका है।अब सिर्फ उनकी जान को बल्कि उनके पूरे परिवार की जान को खतरा है। इस बीच पुलिस ने उनकी नहीं सुनी तो वह अपनी फरियाद लेकर केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह के ऑफिस गए। जहां पर उन्होनें मदद की गुहार लगाई आपको बता दें ये पूरा मामला दरअसल कलर्स चैनल पर आने वाले मशहूर शो बिग बॉस से जुड़ा है। 

सत्यजीत के एक बयान की मानें तो उनका कहना है कि इसे बनाने वाली कंपनी एंडेमॉल के कुछ अधिकारी उनसे तबसे खफा है जबसे उन्होंने शो के एलिमिनेशन राउंड्स और विजेताओं के चयन में होने वाली धांधली को कलर्स चैनल के अधिकारियों तक पहुंचाने की कोशिश की। इसके बाद उनके फर्जी दस्तखत बनाकर उनका करार खत्म कर दिया गया जबकि उन्होंने कंपनी के इस भरोसे के बाद ही करीब 20 करोड़ रुपये से अधिक के शूटिंग उपकरण खरीदे थे कि उनका करार अगले तीन साल तक चलता रहेगा। 

इस दौरान कह गया है कि करार खत्म करने के कागज पर जिस तारीख में सत्यजीत के हस्ताक्षर बनाए गए, सत्यजीत के मुताबिक उस दिन वह भारत में ही नहीं थे। सत्यजीत अपने साथ हुई इस धोखाधड़ी की शिकायत करने पुलिस के पास गए तो पहले तो पुलिस ने उनकी सुनी नहीं और जब वह मुकदमा दर्ज कराने की गुहार लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट गए तो सुनवाई वाले दिन के पहले वाली रात को पुलिस ने मुकदमा दर्ज तो कर लिया लेकिन फिर कोई कार्रवाई नहीं की।

अब ऐसे में उनपर ना सिर्फ जानलेवा हमला हुआ बल्कि इस मामले में वॉयकॉम 18 के कुछ बड़े अफसरों को भी नामजद किया गया है। वही इन कोशिशों का उन्होनें संदेश के तौर पर कोई जबाव नहीं दिया।