Wednesday, 13 March 2019

देखे, लगातार इग्नोर कर रही आलिया ने इस मजबूरी के चलते सिद्धार्थ को कहा थैक्यूं, जानें खबर..

बॉलीवुड में आए दिन किसी ना किसी के रिलेशन की खबरें सामने आती ही रहती है।आए दिन कोई ना कोई कपल चर्चा में रहता है ऐसे में यदि हम बात आलिया और सिद्धार्थ की करें तो फिल्म स्टूंडेट्स ऑफ द ईयर से अपने करियर की शुरुआत करने वाला ये कपल अपने रिश्ते को लेकर हमेशा बॉलीवुड गलियारों में छाया रहा है।दोनों ने साथ में दो फिल्में की है।

गौरतलब है इन फिल्मों के बाद कपल के बीच में रिलेशन शुरु हुआ था जिसमें कपल साथ जीने मरने के कसमें खाता था लेकिन एक समय ऐसा आया जब दोनों ने ब्रेकअप तो किया ही और वही अब दोनों एक दूसरे को देख कर सीधा इग्नोर मारते है।दरअसल हाल ही में आलिया ने सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ को धन्यवाद किया जी हां अब आखिरकार ऐसा क्या हुआ कि आलिया को सिड से इसी कारण बात करनी पड़ी।

तो बता दें दरअसल हाल ही में आलिया की अपकमिंग फिल्म कलंक का टीजर रिलीज किया गया था जिसे रिलीज होते ही हर किसी ने इस टीजर पर अपनी प्रतिक्रिया बताई। सिद्धार्थ भी इस टीजर के बाद स्टार्स की तारीफें करने से पीछे नहीं रहे और उन्होनें लिखा- Wow superb guys ! Looking spectacular #KalankTeasar

अब बस सिद्धार्थ की इसी तारीफ का रिप्लाई आलिया ने थैंक्यू सिड कर के किया।गौरतलब है कुछ समय पहले ही आलिया को सिड के साथ फिल्म SOTY2 के एक गाने के लिए लिया जाना था लेकिन क्योकि अब किसी भी हालत में आलिया सिड के साथ काम करने की इच्छुक नहीं है ऐसे में उन्होनें ये गाना करने के इंकार कर दिया. जिसके बाद अब आलिया टाइगर के साथ इस फिल्म में डांस करती नजर आएगी।

बात यदि फिल्म कलंक की करें तो फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज हो रही ये फिल्म 1987 दशक की है।फिल्म में आलिया वरुण की जोड़ी एक बार फिर से दिखाई देगी तो वही फिल्म में माधुरी दीक्षित संजय दत्त को साथ में देखना भी काफी दिलचस्प होने वाला है।