Sunday, 10 March 2019

देखे, इस कारण अब दो दिन पहले रिलीज होगी फिल्म कलंक, वजह जानकर होगी हैरानी..

पिछले काफी समय से फिल्म कलंक का बॉलीवुड गलियारो में जोरों शोरो से चर्चा चल रही है फिल्म के हाल ही में पोस्टर रिलीज किये गये है जिसमें हर एक किरदार को अलग तरीके से पेश किया गया है।फिल्म के पोस्टर्स की काफी तारीफें की जा रही है।वही फिल्म में वरुण धवन, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त है।सभी स्टार्स का फिल्म में लुक सामने आ चुका है।

हाल ही में आई खबरों के मुताबिक फिल्म की रिलीजिंग में कुछ बदलाव किया गया हैजी हां आपको बता दें फिल्म को 19 अप्रैल को रिलीज करने का तय था लेकिन पिछले काफी समय से फिल्म की रिलीजिंग पर मेकर्स सोच विचार कर रहे थे अब 19 तारीख फिक्स होने के बाद फिल्म की डेट्स में कुछ बदलाव किये गये है।

जिसके मुताबिक फिल्म को दो दिन पहले ही रिलीज कर दिया जाएगा जी हां आपको बताना चाहेंगे कि अब फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होगी। रिपोर्ट के मुताबिक, ये फैसला महावीर जयंती और गुड फ्राइडे को देखते हुए किया गया है। दो छुट्टी होने के नाते इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर बड़ा फायदा मिल जाएगा।

वही क्योकि वहीं 26 अप्रैल को हॉलीवुड फिल्म एंजेर्स द एंड गेम रिलीज होने वाली है। ऐसे में कलंक को 17 अप्रैल की रिलीजिंग के बाद कलेक्शन के लिए काफी अच्छा समय मिलने वाला है।12 मार्च को फिल्म का पहला टीजर रिलीज किया जाएगा वही इसके बाद फिल्म का ट्रेलर सामने आएगा इसके बाद फिल्म का प्रमोशन किया जाएगा तो वही इन दिनों में फिल्म की रिलीज डेट भी आ ही जाएगी।

घर बैठे फ्री पैसे कमाए क्लिक करे- यहाँ जाये