Monday, 11 March 2019

देखे, न्यूयॉर्क में इलाज करवा रहें ​ऋषि कपूर को नहीं है सुकून, इस मुद्दे पर दी अपनी राय..

बॉलीवुड के शानदार अभिनेता ऋषि कपूर इन दिनों न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवा रहे हैं। ऋषि कपूर बॉलीवुड के ऐसे अभिनेता है जो हर तरह के मुद्दें और विषय अपने अपनी राय जरूर रखते हैं। फिर वो चाहे बीमार ही क्यों न हो। अभिनेता ऋषि कपूर कई महीनों से विदेश में अपना इलाज करवा रहे हैं। इसकी उन्होंने एक ट्वीट किया है जिसमें वो भारत पाक मुद्दे पर अपने विचार रख रहे हैं। ऋषि कपूर ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए कहा कि, आतंकवाद को जड़ से उखाड़ने के लिए पाकिस्तान को भारत से हाथ मिला लेना चाहिए। उन्होंने अरुण जेटली की हां में हां मिलाई।

ऋषि कपूर ने लिखा कि, ‘अरुण जेटली से सहमत हूं यदि पाकिस्तान वाकई आतंकवाद को जड़ से उखाड़ फेंकना चाहता है जैसा कि वह कहता रहा है तो उन्हें ऐसा करने के लिए भारत से हाथ मिला लेना चाहिए। हम और तुम में से कोई भी अपने नागरिकों का बुरा नहीं चाहता है।’ ऋषि कपूर ने आगे लिखा कि, ‘यदि इमरान खान ऐसा नहीं कर सकते हैं तो पाकिस्तानी सेना या ISI को खुद ही ऐसा करना चाहिए।’

खैर आपको बता दें कि पिछले ​दिनों ऋषि कपूर के भारत वापस लौटने की बात सामने आई थी। इस बात की जानकारी उनकी पत्नी नीतू कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी थी। उन्होंने एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि, कपूर साहब के बाल इधर उधर हो गए हैं जोश कमाल का है। ये लुक बड़ा अच्छा लग रहा है, तस्वीर में ऋषि कपूर न्यूयॉर्क की सड़कों पर खड़े नजर आ रहे हैं।अभिनेता ऋषि कपूर को आप पिछली बार फिल्म मुल्क में देख चुके हैं। जिसमें उनके अभिनय की हर किसी ने तारीफ की थी।