Tuesday, 12 March 2019

देखे, भंसाली और सलमान के साथ काम करने से डरे रणवीर सिंह, जानें क्या है कारण..

बॉलीवुड में स्टार्स भले ही एक दूसरे से कितनी ही खुशी से मिल जुल कर रहते है लेकिन अपनी पॉपुलेरिटी और अपने करियर को हर किसी की दोस्ती से ज्यादा अहमियत देते है।जी हां दरअसल इस समय संजय लीला भंसाली अपनी अगली फिल्म को लेकर चर्चा में है पिछले दिनों आई खबरों के मुताबिक ये तो लगभग तय है कि भंसाली अपनी अगली फिल्म के लिए सलमान खान को कास्ट करने वाले है और इस फिल्म के चलते दर्शक एक बार फिर से भंसाली और सलमान की फिल्म का दीदार कर पाएंगे।

अब क्योंकि भंसाली और सलमान की जोड़ी हमेशा से ही हिट रही है।दोनों के बीच में काफी अच्छी दोस्ती रही है वही जब भंसाली पिछले सालों में रणवीर सिंह के साथ अपनी हिट फिल्में दे रहे थे तो उनका रणवीर संग भी मजबूर रिश्ता कायम हुआ।अब क्योंकि सलमान और भंसाली एक बार फिर साथ आ रहे है ऐसे में रणवीर सिंह को डर सताने लगा है।

हाल ही में आई एक खबर की मानें तो ‘एक स्टार जो संजय लीला भंसाली और सलमान खान के साथ फिर से काम करने के फैसले से सबसे अधिक प्रभावित है, वह है रणवीर सिंह। एक साथ तीन बैक-टू-बैक ब्लॉकबस्टर करने के बाद, रणवीर पूरी तरह से सेट थे। वह भंसाली के साथ चौथी बार काम करना चाहते हैं।’

इसी सिलसिले में रणवीर ने भंसाली के साथ एक मीटिंग रखी थी कहा जा रहा है ये मीटिंग भंसाली और सलमान खान की अगली फिल्म के लिए ही थी।वही दूसरी तरफ ये भी कयास लगाए जा रहे है कि ये मीटिंग भंसाली और रणवीर सिंह के बीच चौथी फिल्म को लेकर बातचीत हुई थी।

वही एक सूत्र में कहा गया कि उन्हें ऐसा नहीं लगता कि रणवीर और भंसाली की मुलाकात में सलमान खान के प्रोजेक्ट को लेकर कोई चर्चा हुई थी। सलमान वाला प्रोजेक्ट अलग है।’अब आखिरकार रणवीर सिंह भंसाली के साथ देने वाली हर एक  फिल्म को हिट की कगार तक पहुंचाएंगे इतना तो कंफर्म ही है लेकिन सलमान खान भी इससे पिछड़े नहीं है।

खबरो की मानें तो इस फिल्म में ना सिर्फ भंसाली सलमान के साथ काम करेंगे बल्कि किंग शाहरुख खान का भी फिल्म में आना लगभग तय है।फिल्म के लिए इस समय अभिनेत्री की खोज की जा रही है।जिसमें दीपिका और कैटरीना का नाम सामने आ रहा है।खैर अब देखते है भंसाली कब इस फिल्म को ऑफिशियल करते है।