Tuesday, 12 March 2019

देखे, पहली बार एंजोलिना ने खोला ब्रैट पिट से डिवोर्स का सच, इस कारण लिया बड़ा फैसला..

हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री एंजोलिना जोली ने सितंबर 2016 में ब्रैट पिट से तलाक की अर्जी दी थी।दोनों के इस फैसले ने पूरी इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया था अब लीजिए हाल ही में एंजोलिना ने इतने सालो के बाद तलाक की असली वजह बताई है हाल ही में एक इंटव्यू में शिरकत करने के दौरान एंजोलिना ने इस राज का खुलासा किया उन्होनें बताया कि –

कोइ भी रिलेशनशिप ब्लैक और वाइट नहीं हो सकता। ब्रैड की तुलना में हर चीजों के लिए मेरे पास अलग अलग विचारधारा है। तलाक के पीछे सबसे पहली वजह थी आइडिया जिसमें बच्चों को किस तरह से बड़ा किया जाए। उन्होंने बताया कि ब्रैड का ईष्या भरा व्यवहार और शराब पीने की लत सबसे पहली वजह है हमारे अलग होने के पीछे।

गौरतलब है दोनो अपने छः बच्चों के माता पिता है।इस तलाक का असर इनके बच्चों पर काफी पड़ा है।तलाक का कारण बताते हु एंजोलिना ने कहा- न्होंने शराब की लत की वजह से हॉलीवुड में कई मौके खो दिए। उसे जलन होती थी क्योंकि मैं अपने काम को उसे प्रमोट नहीं करने देती। खैर वो मेरे बच्चों का पिता है इसलिए मैं इस बारे में ज्यादा कुछ नहीं बोलना चाहती। 

वही पिछले समय जब ब्रैड पिट से इस बारें में बात की गई तो उन्होनें कहा-  मेरे बच्चों की पढ़ाई में एंजेलिना मेरे फैसले को लेना पंसद नहीं करती। उनका ये व्यवहार मुझे काफी परेशान करता है, मैं अपने बच्चों के लिए कुछ करना चाहता हूं। हालांकि एंजेलिना जोली ने आरोप लगाया था कि अलग होने के बाद से पिट बच्चों के खर्च के लिए उचित धनराशि नहीं दे रहे हैं।बता दें दोनों ने करीब 9 साल के रिलेशन के बाद शादी की थी।