Tuesday, 5 March 2019

देखें ,विभिन्न तरीके से हमले की ट्रेनिंग ले रहे हैं आतंकी, समुद्र के रास्ते कर सकते हैं हमला!..

आज एक बार फिर मै खान पान से जुडी कुछ जरुरी बातों के साथ ये नयी पोस्ट लेकर आया हूँ, इस पोस्ट को आखिरी तक पढ़ते रहे ..

नई दिल्ली। आतंकवाद को खत्म करने के लिए भारत द्वारा उठाए गए कदम के बीच आतंकी संगठन रोज नये तरीके अपना रहे हैं। ऐसे में भारत को आतंकियों से निपटने के लिए हर रोज नई चुनौती का सामना करना पड़ रहा है। इसी बीच भारतीय नौसेना के प्रमुख सुनील लांबा ने मंगलवार को कहा कि हिन्दुस्तान प्रायोजित आतंकवाद को बेहद गंभीर रूप से झेल रहा है। उन्होंने कहा कि उनके पास एक रिपोर्ट है जिसमें आतंकियों को विभिन्न तरीके से प्रशिक्षण दिया जा रहा है। आतंकी समुद्र के रास्ते भी हमला कर सकते हैं। ऐसी स्थिति में सेना को आतंकियों के हर मंसूबों को तोड़ना होगा।
न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, नौसेना प्रमुख सुनील लाम्बा ने कहा कि ‘भारत प्रायोजित आतंकवाद को गंभीर रूप से झेल रहा है।
तीन सप्ताह पूर्व जम्मू एवं कश्मीर में आतंकवादी हमले का भयावक रूप हमने देखा था।
यह घटना वह आतंकवादी कर रहे हैं,जिन्हें उस देश का समर्थन हासिल है, जो भारत को अलगथलग करना चाहता है।’ उन्होंने कहा कि सेना आतंकियों की कमर तोड़ने के लिए हर पल तैयार है। उन्होंने कहा कि भारतीयप्रशांत क्षेत्र में कुछ दिनों से आतंकी घटनाएं बढ़ गयी हैं। दुनिया के कुछ ही देश आतंकी चपेट में आने से बचे हैं, जबकि ज्यादातर देशों में आतंकवाद बढ़ता जा रहा है।
घर बैठे फ्री पैसे कमाने के लिए क्लिक करे यहाँ जाये
हाल के समय में आतंकवाद जिस तरह वैश्विक हो गया है, उससे खतरा और भी बढ़ गया है। बतातें चलें कि पाकिस्तान के बालाकोट में हुए हवाई हमले में सैकड़ों आतंकी मारे गए थे। इस हमले के बाद पाकिस्तान में पलने वाले आतंकवादी कई तरह की योजनाएं बना रहे हैं, जिसके बाद भी भारतीय सेना उनके मंसूबों को कामयाब नहीं होने दे रही है।

घर बैठे फ्री पैसे कमाए क्लिक करे- यहाँ जाये
पोस्ट को अधिक से अधिक लाइक एवं शेयर करें.