Tuesday, 12 March 2019

देखे, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही नवाजुद्दीन और मौनी रॉय की ये तस्वीरें, क्या है इसकी सच्चाई..

बॉलीवुड के अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी को उनके बेहतरीन अभिनय के लिए जाना जाता है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अब तक कई ऐसी फिल्में की है जिसमें उन्होंने अपने ​अभिनय से हर​ किसी का दिल जीत लिया हैं। नवाज ने परदे पर अब तक विलेन, राजनेता, लेखक जैसी कई किरदारों को परदे पर उतार चुके हैं। लेकिन नवाजुद्दीन सिद्दीकी पहली बार परदे पर रोमांस करते हुए नजर आने वाले हैं। जी हां उनकी अगली फिल्म का नाम बोले चूड़ियां हैं। जो एक रोमांटिक मूवी होने वाली है। इतना ही नहीं इस फिल्म के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अपोजिट काम करने वाली अभिनेत्री का नाम भी चुन लिया गया हैं। वो कोई और नहीं बल्कि छोटे परदे पर नागिन का किरदार निभा चुकी और बॉलीवुड में अक्षय कुमार के साथ फिल्म गोल्ड में नजर आ चुकी अभिनेत्री मौनी रॉय हैं। जी हां नवाजुद्दीन सिद्दीकी और मौनी रॉय एक साथ ​फिल्म करते हुए नजर आने वाले हैं। इस बात की जानकारी खुद नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर करके दी है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अभिनेत्री मौनी रॉय के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि, ‘मैं खूबसूरत और प्रतिभाशाली एक्ट्रेस मौनी रॉय के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित हूं। उम्मीद है कि स्क्रीन पर रोमांस की कुछ खुशबू बिखरेगी, #BoleChudiyan।’

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के इस ट्वीट के बाद ये लग रहा है कि वो अपनी पहली रोमांटिक फिल्म में दर्शकों को एक नया नमूना पेश करने वाले हैं।

इसके अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों फिल्म फोटोग्राफ में नजर आएंगे। जिसमें उनके साथ अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा मुख्य किरदार में नजर आने वाली है। फिल्म जल्द ही रिलीज होगी।