Wednesday, 13 March 2019

देखे, कैप्टन मार्वल जैसी सुपरवूमेन फिल्म देखने के बाद गदगद हुए रोहित शेट्टी अब जल्द ही इस प्रोजेक्ट पर करेंगे काम ,किया खुलासा..

बॉलीवुड के एक्शन फिल्ममेकर कहलाने वाले डायरेक्टर और प्रोड्यूसर रोहित शेट्टी की हर एक फिल्म बॉलीवुड में अच्छा नाम कमाती है जी हां रोहित शेट्टी लगातार अपनी किसी ना किसी फिल्म पर काम करते रहते है पिछले समय रोहित कलर्स के शो खतरो के खिलाड़ी की होस्टिग संभाले हुए थे अब शो खत्म हो चुका है जिसके बाद हाल ही में एक इंटरव्यू में पहुंचे रोहित ने अपने अगले प्रोजेक्ट के बारे में बात की।

जी हां इस दौरान रोहित शेट्टी ने वैश्विक मीडिया और मनोरंजन सम्मेलन फिक्की फ्रेम्स के 20वें संस्करण में स्टारडम को लेकर बात कही उन्होनें कहा- ‘हम ये सोचकर कोई फिल्म नहीं बनाते कि हमें कॉमेडी या एक्शन फिल्म बनानी है। हम खुद भी फिल्म बनाते समय बहुत मस्ती करते हैं, जिसका फायदा दर्शकों को मिलता है और उन्हें भी हमारी फिल्में देखकर मजा आता है।

इसके बाद रोहित ने नए और आकांक्षी फिल्म निर्माताओं के साथ काम करने को लेकर कहा- ‘मैं हमेशा अपने विश्वास से चलता हूं। मेरा पूरा एजेंडा दर्शकों का मनोरंजन करना है। मेरे लिए यह जुनून है, यह व्यवसाय भी है लेकिन मैं इसे मनोरंजन के लिए अपने कर्तव्य के रूप में लेता हूं। मैं हमेशा पूरी ईमानदारी से अपना काम करता हूं।’ 

अपनी बात में रोहित आगे कहते है- , ‘हमेशा याद रखें जब आप फिल्म बनाते हैं, तो बहुत सारे लोग शामिल होते हैं। यदि आपके पास एक अच्छी टीम है, तो चीजें अच्छी तरह से काम करती हैं। इसी से स्टारडम तैयार होगा। खबरों की मानें तो बता दें शेट्टी मंगलवार को फिक्की फ्रेम्स 2019 के विशेष सत्र में बोल रहे थे। 

अपने इंटरव्यू के दौरान रोहित ने बॉलीवुड के साथ ही हॉलीवुड फिल्मों में भी रुचि दिखाई जिसके अंतर्गत उन्होनें कहा कि  कैप्टन मार्वल जैसी सुपरवूमेन फिल्म  देखने के बाद अपनी ‘सिंघम’ सीरीज में एक महिला पुलिसकर्मी पर केंद्रित कहानी लेकर जल्द ही आएंगे। जिसमें पुलिसकर्मियों की सच्ची कहानियों को भी शामिल किया गया है।रोहित की मानें तो हालांकि इस फिल्म को आने में अभी एक से दो साल का समय लगेंगा।