Monday, 11 March 2019

देखे, खतरों का असली खिलाड़ी निकला ये स्टार, टीआरपी रिकॉर्ड ब्रेक कर जीती ये राशि..

पिछले कई दिनों से टीवी पर रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 को लेकर खबरे आ रही थी।शो लगातर टीआरपी रिकॉर्ड ब्रेक  कर रहा था।टीवी के डेली सॉप्स तो किसी भी हालत में इस शो के आगे नहीं टिक पा रहा था अब लीजिए कल ही शो का फिनाले  हो गया जी हां कल टीवी पर शो का फाइनल एपिसोड लाइव किया गया।

जिसमे आखिरकार सामने आ ही गया कि रोहित शेट्टी के इस शो का असली खतरों का खिलाड़ी कौन है।पिछले समय ही खबर आई थी कि शो के विनर की ट्रॉफी आदित्य नारायण जीतने वाले है।लेकिन ऐसा नहीं हुआ है।जी हां शो की ट्रॉफी किसी और ने जीत ली।

इस शो को पुनीत पाठक ने जीता है। जी हां पुनीत ने आखिरी समय में भी अपनी सूझबूझ से साबित कर दिया कि वही इस शो के असली खिलाड़ी है। पुनीत शुरूआत से ही बेहद शानदार खिलाड़ी माने जाते रहे।आपको बता दें उन्हें पूरे शो भर में कोई फीयर फंदा नहीं मिला। हालांकि शो के आखिरी दिनों में एक बार फीयर फंदा जरूर मिल गया। 

वही पुनित शो में स्टंट्स से कभी डरते नजर नहीं आए उन्होनें काफी सूझबूझ से शो में अपना नाम किया।और आखिरकार विनर बनकर दिखा दिया।। इस शो के फिनाले के आखिर में आदित्य नारायण, रिद्धिमा पंडित, शमिता शेट्टी और पुनीत पाठक के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली है।वही शो के फिनाले में अक्षय कुमार भी पहुंचे थे।

वही अक्की के अलावा शो में शंकर महादेवन, दिलजीत दोसांझ औऱ नीति मोहन पहुंचे। जो कि शो में राइजिंग स्टार के प्रमोशन के लिए आए थे।बता दें पुनित पाठक को शो की ट्रॉफी मिलने के बाद 20 लाख रुपये की राशि दी गई।