Monday, 11 March 2019

देखे, गली बॉय के बाद अब इस बायोपिक में रणवीर सिंह के साथ काम करेंगी मेघना गुलजार, जानें खबर..

बॉलीवुड की मशहूर डायरेक्टर मेघना गुलजार इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर कुछ ज्यादा ही चर्चा में है।हाल ही में मेघना की फिल्म गली बॉय रिलीज हुई थी।फिल्म ने अच्छा कलेक्शन किया था वही फिल्म को दर्शको और क्रिटिक्स की तरफ से काफी सराहना मिली थी।फिल्म एक रैपर की कहानी है।जिसमें रणवीर सिंह और आलिया ने जबरदस्त एक्टिंग करके फैंस का दिल जीता था।

अब लीजिए खबरें आ रही है कि मेघना गुलजार एक बार फिर रणवीर सिंह के साथ अगली बायोपिक में काम करने वाली है जी हां आपको बता दें मेघना गुलजार अब फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के बारे में एक और सच्ची कहानी पर फिल्म बना रही है।इस फिल्म के लिए रणवीर सिंह का नाम सामने आय़ा है। वही रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म पर काम शुरू किया जा चुका है। 

खबरो की मानें तो णवीर सिंह इसमें सैम मनेकशॉ का रोल करते हुए नजर आएंगे। हालांकि कहा गया है कि रणवीर ने अभी फिल्म को साइन नहीं किया है। सैम होर्मूसजी फ्रेमजी जमशेदजी मानेकशॉ भारत के पूर्व सेनाध्यक्ष थे।वही बता दें जन्म 3 अप्रैल, 1914 को और निधन 27 जून, 2008 को हुआ था।बता दें सैम फील्ड मार्शल की रैंक पाने वाले वह भारतीय सेना के पहले अधिकारी थे।

वही सन 1971 में उन्हीं के नेतृत्व में भारत-पाकिस्तान युद्ध हुआ। 1969 में वह भारतीय सेना के आठवें सेनाध्यक्ष बनाए गए और उनके नेतृत्व में भारत ने सन 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध में विजय प्राप्त की।अब मेघना गुलजार जल्द ही इस फिल्म की ऑफिशियली अनाउसमेंट करने वाली है।

फिलहाल तो मेघना दीपिका के प्रोड्क्शन से बन रही फिल्म छपाक को डायरेक्ट कर रही है ये फिल्म एसिड अटैक से पीड़ित लक्ष्मी अग्रवाल की बायोपिक है।फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मैसी नजर आएंगे फिल्म की शूटिंग शुरु हो चुकी है।