Saturday, 9 March 2019

कंगना रनौत के बयान से भड़के खिलड़ी अक्षय कुमार, दिया ये मुंहतोड़ जवाब

बॉलीवुड की अभिनेत्री कंगना रनौत ने बीते दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी बेबाकी के लिए मशहूर हैं। कंगना रनौत ने अपनी फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन आफ झांसी के प्रमोशन के दौरान कई सेलेब्स पर निशाना साधा था। अपने इसी बयानों के चलते वो काफी ज्यादा सुर्खियां में छाई हुई थी। इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा था कि, भले ही बॉलीवुड उनसे किनारा कर रहा हो लेकिन वो भी किसी को नहीं बक्शेंगी, कंगना रनौत ने ये भी कहा था कि, वो सबकी वॉट लगा देंगी। इसके बाद उन्होंने फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन आफ झांसी की सक्सेज पार्टी पर पहुची थी। इस दौरान भी उन्होंने मीडिया से मुखातिब होते हुए रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पर अपनी भड़ास निकाली थी।

कंगना रनौत ने कहा था कि, रणबीर कपूर जैसे स्टार समाज से जुड़े किसी भी मुद्दे पर स्टैंड नहीं लेते, ऐसे होगा तो देश का क्या होगा। अब जब क्वीन बॉलीवुड के लोगों के खिलाफ इतना कड़ा रूख अपनाएगी तो भला इंडस्ट्री के लोग भी भला क्यों पीछे रहेंगे।

कंगना रनौत के ऐसे बयान पर कई सितारों ने उनकी आलोचना की है। अब इस लिस्ट में एक और नाम शामिल हो गया है। जी हां वो कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के खिलाड़ी अभिनेता अक्षय कुमार है। अक्षय कुमार अपनी अगली आने वाली फिल्म केसरी के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान जब अक्षय कुमार से कंगना रनौत के बयान पर सवाल किया गया तो तीखा जवाब दिया। अक्षय कुमार ने सवाल का जवाब देते हुए कहा कि, ‘कौन क्या कर रहा है, इससे मुझे कोई मतलब नहीं है। आप मुझे मेरे काम के बारे में सवाल पूछिए।’

कंगना रनौत का नाम सुनते ही वो भड़क गए। उन्होंने कहा कि, ‘यह स्टैंड का क्या मतलब है मुझको नहीं पता। मैं सिर्फ इतना जानता हूं कि, मैं जो कर रहा हूं, वह सही कर रहा हूं।’

वहीं इस दौरान जब अक्षय कुमार से पाकिस्तानी कलाकारों के बैन को लेकर सवाल किया गया तो वो इससे बचते हुए नजर आए। उनकी इन बातों से साफ जाहिर होता है कि, अक्की केवल अपने काम पर ही फोकस करना चाहते हैं।

घर बैठे फ्री पैसे कमाए क्लिक करे- यहाँ जाये