Friday, 15 March 2019

देखे, क्या बात है सॉन्ग गाने वाले हार्डी संधू जल्द ही इस फिल्म में आएंग नजर, दमदार होगा किरदार..

दोस्तों आज मैं आपके लिए कुछ मनोरंजन से जुडी कुछ नयी ख़बर लेकर आया हु, इस पोस्ट को अंत तक पढ़ते रहें.

मशहूर पंजाबी सिंगर हार्डी संधू का आपने अब तक कई गाने सुनेंगे। उन्होंने अब तक कई मशहूर गाने गाए हैं। उनके हर एक गाने को श्रोताओं ने काफी ज्यादा पसंद किया है। कई पंजाबी गाने गाने के बाद हार्डी संधू बॉलीवुड में अपने डेब्यू के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। जी हां आपको बता दें कि हार्डी संधू को जल्द ही आप अभिनेता रणवीर सिंह के साथ फिल्म 83 में काम करते नजर आएंगे। फिल्म 1983 में भारत की क्रिकेट वर्ल्ड कप जीत की कहानी पर आधारित है. इसमें रणवीर सिंह, कपिल देव का किरदार निभाते नजर आएंगे। मशहूर पंजाबी सिंगर हार्डी संधू ने एक इंटरव्यू में बताया कि, किस तरह उन्हें इस फिल्म में काम करने का मौका मिला।

हार्डी संधू ने बताया कि, एक मशहूर सिंगर होने के बावजूद इस फिल्म में काम मिलना उनके लिए आसान नहीं था। वह अपने गाने क्या बात है के लिए इंटरव्यू कर रहे थे जब उन्हें किसी ने बताया कि, 1983 वर्ल्ड कप पर एक फिल्म बन रही है। वह ट्राय कर सकते हैं, क्योंकि वह एक क्रिकेटर रहे हैं। एमी व्रिक जो इस फिल्म में बलविंदर सिंह का रोल कर रहे हैं, वह भी इस बारे में जिक्र कर चुके थे।

आपको बता दें कि एक दिन हार्डी संधू चंडीगढ़ में थे उन्हें बलविंदर ने बुलाया और बताया कि कबीर खान (फिल्म 1983 के निर्देशक) यहां हैं और वह तुमसे मिलना चाहते हैं। हार्डी ने अपने कॉन्फिडेंस के जरिए पहली ही मुलाकात में निर्देशक को प्रभावित करने की कोशिश की।

दोस्तों निचे कमेंट करके हमें अपनी राय जरुर दें, की आपको यह पोस्ट कैसी लगी.