Sunday, 10 March 2019

देखे, अमेजॉन की इस कॉप ड्रामा वेब सीरीज को प्रोड्यूस करेंगी अनुष्का शर्मा, ये है सीरिज की कहानी..

बॉलीवुड की अभिनेत्रियां अब ना सिर्फ अभिनय तक अपना किस्सा जमाए हुए है बल्कि अभिनेत्रियां फिल्म को प्रोड्यूस करने में भी अपना रुतबा जमाए हुए है इस सिलसिले में अभी तक  प्रियंका चोपड़ा, अनुष्का शर्मा और दीपिका पादुकोण जैसी एक्ट्रेसेस ने कई फिल्में प्रोड्यूस की है वही अब लीजिए एनएच 10, परी जैसी फिल्मों को अपने प्रोड्क्शन हाउस से उतारने वाली अनुष्का शर्मा एक बार फिर से फिल्म का निर्माण करने जा रही है।

आपको बता दें इन दिनों अनुष्का अपनी आगामी फिल्म को लेकर चर्चा में है हालांकि पिछले साल अनुष्का की फिल्म जीरो रिलीज हुई थी जो कि बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कमान नहीं दिखा पाई थी अब अनुष्का के पास अभिनय को लेकर कोई फिल्म नहीं है तो समय का फायदा उठाते हुए अब अनुष्का अमेजॉन प्राइम की एक बेव सीरिज को प्रोड्यूस करने का जिम्मा उठाने वाली है।

खबरो की मानें तो अनुष्का पत्रकार-लेखक तरुण तेजपाल के नोबल ‘द स्टोरी ऑफ माय असैसिन्स’ पर वेब सीरीज को प्रोड्यूस करेंगी। ये कहानी नोवल डार्क ह्यूमर और सस्पेंस से भरी हुई है। इसमें भृष्टाचार और गरीबी से लेकर कई टॉपिक नजर आएंगे। वही बता दें कि इस नोवल को लिखने वाले तेजपाल पर रेप का आरोप साल 2013 में लगा था। रेप का उन्हीं की एक कलीग ने लगाया था। उस वक्त वो एक मैग्जीन के मालिक थे। 

इसी कारण अनुष्का इस बेव सीरिज को प्रोड्यूस करना चाहती है।हाल ही की बात करें तो इस समय अनुष्का अपनी सीरिज के लिए अपनी कंपनी औऱ बाकी लोगों के साथ बातचीत कर रही है।हालांकि कुछ मीटिंग्स के बाद इस वेब सीरीज की घोषणा भी कर दी जाएगी।अब जल्द ही सीरिज की शूटिंग शुरु कर दी जाएगी हालांकि इस समय  अनुष्का अपने पति विराट के साथ वेकेशन इंजोय कर रही है।

 

 

घर बैठे फ्री पैसे कमाए क्लिक करे- यहाँ जाये