Tuesday, 12 March 2019

देखे, क्या हुआ जब एक रेस्टोरेंट में टकराए बॉलीवुड के पुराने कपल अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा..

दोस्तों ये तो आप जानते है कि एक समय था जब बॉलीवुड के खिलाड़ी अभिनेता अक्षय कुमार और बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का नाम एक दूसरे के साथ जुड़ चुका है। ये उस वक्त की बात है जब ​अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा ने एक साथ कई फिल्में की थी। जिसमें अंदाज, मुझसे शादी करोगी जैसी शामिल थी। उस वक्त अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा के अफेयर की खबरें काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई थी। हालांकि उस वक्त अक्षय कुमार शादीशुदा थे। लेकिन इसके बाद भी उनका अफेयर चला था। लेकिन बाद में उनकी पत्नी ट्वीकंल खन्ना ने अक्षय कुमार को सही रास्ते पर लाने का काम किया था। खैर अब तो ये एक गुजरे जमाने की बात हो गई है लेकिन आज भी जब भी दोनों का सामना होता है तो खबरें बन ही जाती है। बीते दिन यानी कल अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा को एक ही होटल में स्पॉट किया गया। जहां पर अभिनेता अक्षय कुमार अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ पहुंचे थे। वहीं अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपने दोस्तों के साथ पहुंची थी। वेबसाइट स्पॉटबॉय वेबसाइट के अनुसार, प्रियंका चोपड़ा रेस्टोरेंट में करीब 9:10 पर पहुंची और वहां से 11:30 पर निकल गई, तो वही अक्षय कुमार 9:20 पर यहां पहुंचे थे।

आई खबर के अनुसार, जैसे ही अक्षय कुमार होटल में दाखिल हुए और उनको भनक लगी की प्रियंका चोपड़ा भी वहीं हैं तो एक्टर ने होटल के मैनेजर को अपने लिए एक कोने की सीट देने के लिए कहा।

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और अक्षय कुमार ने साथ में ऐतराज, वक्त, अंदाज और मुझसे शादी करोगी जैसी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। इन फिल्मों में दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया था।