Sunday, 10 March 2019

देखे, परफेक्शनिस्ट आमिर खान को लेकर अली फजल ने किया ये बड़ा खुलासा, सुनकर आमिर भी हो जाएंगे शॉक्ड..

बॉलीवुड के अभिनेता अली फजल इन दिनों अपनी वेबसीरीज मिर्जापुल को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। उनकी इस वेब सीरीज को दर्शकों की तरफ से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली हैं। मिर्जापुर वेबसीरीज को लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया है। यही कारण है कि इसके किरदार चर्चित हैं। आपको बता दें कि मिर्जापुर के गुड्डू भैया ने अपने अभिनय करियर की शुयआत लगभग एक दशक पहले की थी। अली फजल ने आमिर खान की फिल्म थ्री इडियट्स में कैमियो किया था। अली फजल के इस किरदार की काफी ज्यादा चर्चा हुई थी। हाल ही में अभिनेता अली फजल ने बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के साथ काम करने का अनुभव शेयर किया है। जिसमें उन्होंने कई तरह की बाते की है।

अली फजल ने बात करते हुए बताया कि, ‘मैं हमेशा आमिर को देखता रहता था। कई बार शूट के दौरान हम चेस खेलते थे और किताबें पढ़ते थे। उनकी ज्ञान को लेकर भूख उन्हें परफेक्शनिस्ट बनाती है। उम्र के इस पड़ाव पर भी वे हमेशा कहा करते थे कि, उन्हें अभी काफी सीखना बाकी है। उनके साथ रहकर ही मैंने जाना कि कभी किसी आर्टिस्ट को संतुष्ट नहीं होना चाहिए।’

इस दौरान अली फजल ने अपनी जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म मिलन टॉकीज तिग्मांशु धूलिया के बारें में भी बात की। उन्होंने कहा कि, मैं चार साल पहले तिग्मांशु धूलिया के ऑफिस पहुंचा था। मैं उन्हें पान सिंह तोमर के लिए शुभकामनाएं देने गया था और उन्होंने उस दौरान मुझसे कहा था कि वे फिल्म मिलन टाकीज बनाने की योजना बना रहे हैं। इस घटना के चार साल बाद उन्होंने मुझे इसी फिल्म के लिए कास्ट कर लिया। फिल्म की स्क्रिप्ट इतनी बेहतरीन थी कि मैं इसे मना नहीं कर पाया। मैं हमेशा से ही उनकी एक राइटर डायरेक्टर के तौर पर काफी इज्जत करता हूं।’ मिलन टॉकीज फिल्म इसी 15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। जिसका निर्देशन तिग्मांशू धूलिया ने किया है।

घर बैठे फ्री पैसे कमाए क्लिक करे- यहाँ जाये